Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Newly Married Girl Found Dead

शादी के बाद कल्लू-मनाली गया था कपल, एक महीने बाद लड़की ने किया सुसाइड

पति जब पत्नी को खोजते हुए पीछे स्टोर रूम पहुंचा तो वहां फांसी के फंदे पर लटकता पाया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 06, 2018, 06:18 AM IST

शादी के बाद कल्लू-मनाली गया था कपल, एक महीने बाद लड़की ने किया सुसाइड

कोरबा(छत्तीसगढ़). गुरुवार की शाम नवविवाहिता की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली थी। मामले में परिजनों ने लोकल अस्पताल में पीएम कराने से इंकार कर दिया। अब शनिवार को बिलासपुर के सिम्स मेडिकल कॉलेज में लाश का पोस्टमॉर्टम होगा। आशीष और सृष्टि की शादी जून 2017 में हुई थी। परिजनों के मुताबिक उनकी शादी के बाद से परिवार खुशी से रह रहा था। कपल पिछले महीने ही घुमने के लिए कल्लू-मनाली गए थे। जहां से 21 दिसंबर को वे हंसी-खुशी वापस लौटे।

खोजते हुए पीछे स्टोर रूम पहुंचा तो पत्नी की लाश को लटकते पाया

- ऊर्जानगर में रहने वाले कामेश्वर सिंह का बेटा आशीष कुमार सिंह कोरबा में पोस्टेड है। गुरुवार की सुबह आशीष काम करने ऑफिस चला गया था। पिता अपनी बेटी को छोड़ने रायपुर गए थे। घर में आशीष की पत्नी सृष्टि सिंह समेत मां आैर छोटा भाई थे। दाेपहर लगभग 2.30 बजे आशीष ने मोबाइल पर कॉल करके सृष्टि से बात की।

- शाम को आशीष काम करके घर लौटा। जहां उसके कमरे का दरवाजा खुला था, लेकिन पर सृष्टि नहीं थी। आशीष ने अपनी मां से सृष्टि के बारे में पूछा। मां ने उसे नहीं देखना बताया। जिसके बाद आशीष सृष्टि को खोजते हुए पीछे स्टोर रूम पहुंचा तो वहां फांसी के फंदे पर सृष्टि की लाश को लटकता देखा।

बेटी की हत्या हुई: राजकुमार
मृतका सृष्टि के पिता राजकुमार सिंह ने कहा कि कुछ माह पहले ही उसने बेटी की शादी की थी। शादी के बाद से दामाद आशीष समेत ससुरालियों द्वारा मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था। उसने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि हत्या की गई है। मामले में निष्पक्ष जांच करा आरोपियों को सजा दिलवाउंगा।

बेटी मानते थे: कामेश्वर
आशीष के पिता व सृष्टि के ससुर कामेश्वर सिंह ने कहा कि हमने सृष्टि को बहू नहीं बल्कि बेटी की तरह रखा। अाशीष व परिवार ने उसे कभी दुख नहीं दिया। उसकी हर डिमांड पूरी करते थे। उसने आगे पढ़ाई व परीक्षा देने के लिए कहा तो हम तैयार हो गए। जाने ऐसा क्या हुआ कि सृष्टि ने आत्महत्या की।

पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई

एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि दीपका थाना क्षेत्र में नवविवाहिता सृष्टि की संदिग्ध मौत के मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मायके पक्ष के इच्छानुसार जिला अस्पताल में शव को पीएम के लिए लाया गया था। जहां से सिम्स भेजा है। परिजनों को हत्या का संदेह है। आगे पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चलेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke baad kllu-mnaali gaya thaa couple, ek mhine baad ladki ne kiyaa suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×