--Advertisement--

ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मारा, पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार परखच्चे उड़ा दिए

सेफ्टी के लिए लगाए गए बेरियर में लटक रही रस्सी को देख उन्होने अचानक ब्रेक लगाए थे।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 05:03 AM IST
थाने के सामने हादसे के बाद बीच थाने के सामने हादसे के बाद बीच

बिलासपुर. रतनपुर थाने के सामने सेफ्टी के लिए लगाये गए बेरियर की लटकती रस्सी को देख ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक क्या लगाई की पीछे अनियंत्रित व तेजगति से कोयला भरकर आ रही ट्रेलर ने कोयला से भरी ट्रक के पीछे हिस्से को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रेलर के कंडक्टर साइड के परखच्चे उड़ गए।


- गुरुवार 21 दिसम्बर की तड़के सुबह 3 बजे के करीब आमाडाँड़ कालरी से कोयला भरकर दुर्ग को जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 3083 का ड्राइवर जैसे ही ट्रक लेकर रतनपुर थाने के पास पहुँचा।

- थाने के सामने सुरक्षा और सेफ्टी के लिए लगाए गए बेरियर में लटक रही रस्सी को देख उन्होने अचानक ब्रेक लगाई । जिससे पीछे अनियंत्रित और तेजगति से कोयला भरकर बरतरई कालरी से बेलतरा जा रही ट्रेलर क्रमांक सीजी10 आर 1635 ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रेलर के कंडक्टर साइड के परखच्चे उड़ गए।

- इस हादसे में गनीमत रही कि ट्रेलर में कंडक्टर नही था और गाड़ी सिर्फ ड्राइवर ही चला रहा था। वरना कोई बड़ा हादसा हो जाता।

- घटना के बाद थाने के ठीक सामने सकरी सड़क होने के चलते बेलगहना और पेण्ड्रारोड की तरफ आने जाने वाली वाहनों को आने जाने व निकलने में खासी दिक्कत होती रही। लेकिन पुलिस प्रशासन ने नाक और आंख के सामने सब कुछ देखकर भी दुर्घटना ग्रस्त गाड़ियों को अलग कर साइड लगाने पूरे 12 घंटे का समय लगा दिया। जिसे लेकर लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिली।