--Advertisement--

गाने सुनने में मगन ट्रक ड्राइवर ने मारी टक्कर,एक घंटे स्टेयरिंग में फंसा रहा दूसरा

लोगों ने बड़ी मशक्कत कर पिकअप की स्टेयरिंग में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 08:59 AM IST
दुर्घटना के बाद स्टेयरिंग में फंसा पिकअप चालक। दुर्घटना के बाद स्टेयरिंग में फंसा पिकअप चालक।

बेलतरा(छत्तीसगढ़). बेलतरा में कोलवाशरी के पास बुधवार को दोपहर 2 बजे कोरबा की ओर से आ रही पिकअप व बिलासपुर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें पिकअप का ड्राइवर बुरी तरह स्टेयरिंग में फंस गया। ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। लोगों ने बड़ी मशक्कत कर पिकअप की स्टेयरिंग में फंसे ड्राइवर को बाहर निकालकर एम्बुलेंस से उसे इलाज के लिए सिम्स भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त दुर्घटना तेज आवाज में गाना सुनने व ओवरटेक करने के चक्कर में हुई।

- बिलासपुर कोरबा मुख्य मार्ग बेलतरा स्थित कोलवाशरी के पास भूसा भरा पिकअप क्रमांक सीजी 10 सी-0883 और बिलासपुर की ओर से आ रहे तेजरफ्तार ट्रक सीजी 12 एस-3520 आमने-सामने टकरा गए।

- घटना में पिकअप का ड्राइवर स्टेयरिंग में बुरी तरह फंस गया। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके पर गाड़ी छोड़ फरार हाे गया। पास में स्थित फिल मोटर्स के कर्मचारियों ने गैस कटर की मदद से एक घंटे मशक्कत कर गाड़ी का दरवाजा काटकर पिकअप ड्राइवर को बाहर निकाला।

- हाथ और कमर में चोट आने से उसे रतनपुर पीएचसी भेजा गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया है। घटना के बाद पहुंची रतनपुर पुलिस जांच में कर रही है।

कोलवाशरी से उड़ने वाली डस्ट भी हादसे का कारण
गौरतलब है कि यहां पर स्थित कोल वाशरी से गर्दों का गुबार, कोयले का डस्ट और धूल इतना ज्यादा उड़ता है कि कुछ मीटर बाद कुछ नजर नहीं आता। साथ ही यहां पर सालों से रोड के किनारे जमे डस्ट के ऊपर से जब ओवर लोड गाड़ियां तेज रफ्तार से निकलती हैं तो भी ड्राइवर को कुछ भी दिखाई नहीं देता है। इस कारण यहां पर आए दिन बड़ी-छोटी दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

घटना के बाद ड्राइवर को निकालने एक घंटे की मशक्कत के दौरान मौजूद भीड़। घटना के बाद ड्राइवर को निकालने एक घंटे की मशक्कत के दौरान मौजूद भीड़।
X
दुर्घटना के बाद स्टेयरिंग में फंसा पिकअप चालक।दुर्घटना के बाद स्टेयरिंग में फंसा पिकअप चालक।
घटना के बाद ड्राइवर को निकालने एक घंटे की मशक्कत के दौरान मौजूद भीड़।घटना के बाद ड्राइवर को निकालने एक घंटे की मशक्कत के दौरान मौजूद भीड़।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..