Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Uncontrolled Van Collision With Tree

बेकाबू वैन पेड़ से टकराई, घंटों तड़पते रहे घायल, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस

जोरदार टक्कर से वैन के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार व एक अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 08:30 AM IST

बेकाबू वैन पेड़ से टकराई, घंटों तड़पते रहे घायल, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस

बिलासपुर(छत्तीसगढ). सोनहत ब्लाॅक के ग्राम घुघरा में मंगलवार की सुबह सोनहत की और आ रही तेज रफ्तार मारुती वेन बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में वैन में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलेंस सेवा 108 को सूचना दी। करीब एक घंटा इंतजार के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसके बाद निजी वाहन से घायलों को लोग बैकुंठापुर अस्पताल ले गए। घटना स्थल पर पुलिस नहीं पहुंची व रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है।

जोरदार टक्कर से वैन के परखच्चे उड़ गए

- जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे बैकुण्ठपुर निवासी दो व्यक्ति मारुती वैन से सोनहत आ रहे थे। ग्राम घुघरा के एक मोड़ के निकट चालक से तेज रफ्तार वैन् बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। जोरदार टक्कर से वैन के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार व एक अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया।

- चश्मदीदाें के मुताबिक, घायल दोनों व्यक्ति सोनहत सहित आस पास के इलाको में घूम घूमकर रद्दी का सामान खरीदा करते थे। और वे इसी सिलसिले में तेज रफ्तार से सोनहत की ओर जा रहे थे।

पिछले 10 दिनों से ब्लाॅक में ठप है एंबुलेंस का संचालन
हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए राहगीरों ने एंबुलेंस सेवा 108 को सूचना दी थी। पर इंतजार के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। जानकार बताते हैं कि ब्लाॅक में पिछले 10 दिनों से एंबुलेंस सेवा ठप है। इसके चलते हादसा या अन्य इमरजेंसी के लिए सूचना के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंचती है। इसके चलते पीडि़तों को निजी वाहनों से ही अस्पताल पहुंचाया जाता है। इससे लोगों को अपनी जेब से पैसा खर्च करना पड़ रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×