Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Woman Committed Suicide After Love Marriage

फंदे पर लटकते मिली महिला की लाश, सालभर पहले की थी लवमैरिज

पत्नी के घरवाले पति पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 05:50 AM IST

फंदे पर लटकते मिली महिला की लाश, सालभर पहले की थी लवमैरिज

बिलासपुर. काेरबा के डिंगापुर क्षेत्र में एक महिला की लाश फांसी के फंदे पर मिली। घटना के बाद महिला के मायके पक्ष ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान भी यहां तनाव की स्थिति रही। जिसे देखते हुए मौके पर पुलिस बल लगाया गया था।

सालभर पहले किया था प्रेम विवाह

मूलत: उड़ीसा के ग्राम टिटलागढ़ निवासी मृतका संतोषशीला ने विजय बंछोर से करीब सालभर पहले प्रेम विवाह किया था। इसमें उसके घरवालों की सहमति भी नहीं थी। इसे लेकर लड़की के घरवाले भी नाराज थे। शादी के बाद से दोनाें रामपुर चौकी अंतर्गत डिंगापुर में निवासरत थे। विजय मजदूरी कर परिवार चलाता है।

विवाद के चलते लगाना पड़ा पुलिस फोर्स
- डिंगापुर निवासी संतोषशीला (26) पति विजय कुमार बंछोर का शव उसके घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटकते मिली। घटना बुधवार की रात में हुई, सुबह उसके पति ने इसकी सूचना रामपुर पुलिस को दी। गुरुवार की सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु किया। फिर शव पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

- इधर संतोषशीला के फांसी से मौत की सूचना पर उसके मायके वाले भड़क गए। पति विजय पर ही संतोषशीला की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों ने विजय के घर के बाहर मामले को लेकर हंगामा भी किया। जिसे देखते हुए विवाद की आंशका पर उसके घर के बाहर बल तैनात किया गया।

- जिला अस्पताल परिसर में भी पीएम के दौरान बल तैनात किया गया था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत का कारण स्पष्ट होगा।

विजय ने कहा उसकी जान को है खतरा, जांच जारी

संतोषशीला के पति विजय का कहना है कि उसकी पत्नी के घरवाले उसी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसे देखते हुए उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि घटना के बाद विवाद की संभावना के लिहाज से मौके पर बल तैनात किया गया था। घटना की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fnde par ltkte mili mahila ki laash, saalbhar pehle ki thi lovemairij
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×