• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • प्लेटफाॅर्म पर घूम रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार, चोरी के दो मोबाइल बरामद
--Advertisement--

प्लेटफाॅर्म पर घूम रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार, चोरी के दो मोबाइल बरामद

Bilaspur News - जीआरपी ने बिलासपुर रेलवे प्लेटफाॅर्म पर संदिग्ध रूप से से घूम रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:15 AM IST
प्लेटफाॅर्म पर घूम रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार, चोरी के दो मोबाइल बरामद
जीआरपी ने बिलासपुर रेलवे प्लेटफाॅर्म पर संदिग्ध रूप से से घूम रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का मोबाइल बरामद किया है। इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध धारा 41,1,4 और 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

जीआरपी को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। इस सूचना पर जीआरपी के जवानों और इंस्पेक्टरों ने प्लेटफार्म नंबर 6-7 का निरीक्षण शुरू किया। नागपुर एंड पर प्लेटफार्म नंबर 6 में एक युवक दिखाई दिया। पुलिस को देखते ही वह भागने की कोशिश करने लगा, इस पर उसे दौड़ाकर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर उसने सही-सही जवाब नहीं दिया। संदेह पर उसे पकड़ कर चौकी लाए और पूछताछ की। उसके पास से नामी कंपनी का एक मोबाइल जिसकी कीमत 12 हजार रुपए है बरामद किया, लेकिन इसके बारे में वह कुछ भी नहीं बता पाया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने ट्रेन से मोबाइल चोरी करने की बात स्वीकार की। पकड़ा गया आरोपी कैलाश यादव पिता दुखीराम यादव 27 वर्ष वार्ड क्रमांक 12 चकरभाठा का रहने वाला है। उसने किस ट्रेन से मोबाइल चोरी की यह जानकारी नहीं बताया। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने ट्रेन से चोरी करने वाले एक अन्य आरोपी मिथिलेश पिता राम कुमार टेकारी मंदिर हसौद को भी प्लेटफार्म नंबर 6 पर गिरफ्तार किया। उसके पास से भी चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है। दोनों मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 379, 41,1, 4 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी।

X
प्लेटफाॅर्म पर घूम रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार, चोरी के दो मोबाइल बरामद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..