Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» भनवारटंक स्टेशन मास्टर व पोर्टर से मारपीट, हड़कंप

भनवारटंक स्टेशन मास्टर व पोर्टर से मारपीट, हड़कंप

भनवारटंक रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर व पोर्टर के साथ यात्रियों ने मारपीट की। आक्रोशित यात्रियों से बचने के लिए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:15 AM IST

भनवारटंक रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर व पोर्टर के साथ यात्रियों ने मारपीट की। आक्रोशित यात्रियों से बचने के लिए स्टेशन मास्टर केबिन छोड़कर भागे तो बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस को ग्रीन सिग्नल नहीं मिल पाया और ट्रेन स्टेशन में खड़ी हो गई। मौका पाकर मारपीट करने वाले सभी आरोपी उसी ट्रेन में सवार होकर भाग गए। इससे रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और करगीरोड रेलवे स्टेशन में ट्रेन रुकवाकर 15 आरोपियों को हिरासत में लिया गया। देर रात इसकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा सकी थी। आरपीएफ प्रभारी के अनुसार रविवार होने की वजह से भनवारटंक रेलवे स्टेशन में हर बार की तरह काफी भीड़ थी। मरहीमाता मंदिर दर्शन के साथ-साथ पिकनिक मनाने वाले बड़ी संख्या में पहुंचे थे। लगभग 40 यात्री दोपहर 3 बजे के लगभग पहुंचने वाली इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस से बिलासपुर आने के लिए टिकट कटाने काउंटर पर पहुंचे। सभी लोग खिड़की पर एकजुट हो गए तो अव्यवस्था होने लगी। स्टेशन मास्टर एन जेना वहां पहुंचे और यात्रियों को एक लाइन में खड़े होने कहा। इस पर 12-15 लोग जो शराब के नशे में थे वे स्टेशन मास्टर से गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद धक्का-मुक्की करते हुए स्टेशन मास्टर को दो-तीन तमाचा जड़ दिया। पोर्टर लोक सिंह के साथ भी मारपीट की। भीड़ का आक्रोश देखकर टिकट काउंटर पर बैठा युवक खिड़की बंद कर भाग गया। उसे देख स्टेशन मास्टर भी स्वयं को बचाने के लिए वहां से भागे। दोनों स्टेशन से बाहर आ गए। इस बीच बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर आकर खड़ी हो गई। आधे से ज्यादा या लगभग सभी लोग उसी ट्रेन में भागकर सवार हो गए। चूंकि स्टेशन मास्टर के केबिन में कोई नहीं था इसलिए सिग्नल क्लियर नहीं हो पाया और एक्सप्रेस ट्रेन वहां पर रुक गई। उक्त ट्रेन का स्टापेज वहां नहीं था। उधर पीड़ित स्टेशन मास्टर एन जेना इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस से बिलासपुर पहुंचे।

पीड़ित एन जेना

कराई गई पहचान

बिलासपुर पहुंचने के बाद स्टेशन मास्टर एन जेना आरपीएफ पोस्ट पहुंचे। वहां पर जिन 15 लोगों को पकड़ा गया है उन सभी की पहचान कराई गई। इसके बाद जेना ने जीआरपी पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×