Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» सब जूनियर सॉफ्ट टेनिस चैम्पियनशिप: छत्तीसगढ़ ने एक गोल्ड समेत चार मेडल जीते

सब जूनियर सॉफ्ट टेनिस चैम्पियनशिप: छत्तीसगढ़ ने एक गोल्ड समेत चार मेडल जीते

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर छत्तीसगढ़ के सब जूनियर सॉफ्ट टेनिस खिलाड़ियों ने ओपन नेशनल चैंपियनशिप में एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:20 AM IST

सब जूनियर सॉफ्ट टेनिस चैम्पियनशिप: छत्तीसगढ़ ने एक गोल्ड समेत चार मेडल जीते
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

छत्तीसगढ़ के सब जूनियर सॉफ्ट टेनिस खिलाड़ियों ने ओपन नेशनल चैंपियनशिप में एक गोल्ड, एक सिल्वर और दो ब्रॉन्ज मेडल सहित कुल 4 मेडल जीते हैं। गुजरात में खेले गए ओपन टूर्नामेंट में गर्ल्स और ब्वॉयज कैटेगरी में छत्तीसगढ़ की 16 सदस्यीय टीम ने हिस्सा लिया था। जिसमें शनिवार को गर्ल्स कैटेगरी का फाइनल मुकाबला छत्तीसगढ़ और गुजरात के बीच खेला गया। जिसमें डबल्स कैटेगरी के पहले मुकाबले में श्रद्धा और पाखी की जोड़ी ने गुजरात की ख्वाहिश और मोनालिसा को टाइब्रेक में 7-5 से हराया। मुकाबला काफी रोमांचक रहा। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जीत के लिए संघर्ष किया। अंक बटोरने में खिलाड़ी एक दूसरे को चुनौती देतीं रहीं। अंत में टाइब्रेक में 2 अंकों से छत्तीसगढ़ की जोड़ी ने मुकाबला जीता।

उर्वशी-अदिति ने दिलाया सोना

रिवर्स डबल्स में छत्तीसगढ़ की उर्वशी-अदिति ने शिमोन-प्रकृति की जोड़ी को 3-1 से हराकर टीम को गोल्ड दिलाया। छत्तीसगढ़ की खिलाड़ियों ने शुरुआत से दबदबा बनाए रखा। विपक्षी खिलाड़ियों को अंक बनाने के एक भी मौके नहीं दिए। अंत में 3-1 से मैच जीतकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। वहीं इंडिविजुअल डबल्स कैटेगरी में मेघा-उर्वशी की जोड़ी ने सिल्वर मेडल और मिक्स डबल्स में खिरमन और श्रद्धा की जोड़ी ने ब्रॉन्ज एवं सिंगल्स कैटेगरी में पाखी भट्ट ने ब्रॉन्ज मेडल जीता।

सिंगल्स में प्रदेश की पाखी 1-3 से हारीं

दूसरे सिंगल्स कैटेगरी के मुकाबले में प्रदेश की पाखी को हन्नी ने 1-3 से हरा दिया। पाखी ने जीत के लिए जोर लगाया लेकिन विपक्षी खिलाड़ी हन्नी उन्हें अंक बनाने के मौके नहीं दिए। 2 अंक अधिक बना कर हन्नी ने 1-3 से मैच जीता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×