• Home
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • कांग्रेस नेता के फार्म हाउस से पुलिस ने जब्त की 13 लीटर अवैध शराब
--Advertisement--

कांग्रेस नेता के फार्म हाउस से पुलिस ने जब्त की 13 लीटर अवैध शराब

बेलतरा क्षेत्र के कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास के कोनी स्थित फार्म हाउस मे पुलिस ने 13 लीटर अवैध शराब जब्त किया...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:20 AM IST
बेलतरा क्षेत्र के कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास के कोनी स्थित फार्म हाउस मे पुलिस ने 13 लीटर अवैध शराब जब्त किया है। यह बंद कमरे के भीतर मिली।

पुलिस ने ताला तोड़कर निर्माणाधीन टाॅयलेट से इन्हें बरामद किया। कोनी निवासी त्रिलोक श्रीवास कांग्रेस नेता है। इसी इलाके के ग्राम रमतला में उनका फार्म हाउस है। गुरुवार को कोनी पुलिस को किसी ने सूचना देकर वहां बड़ी मात्रा में शराब छिपाकर रखे होने की सूचना दी। प्रशिक्षु डीएसपी प्रतीक चतुर्वेदी के साथ कोनी पुलिस टीम की टीम ने दोपहर करीब 2 बजे वहां जाकर छापा मारा। फार्म हाउस में चौकीदार भी नहीं था। मकान में ताला लगा था। पंचनामा के बाद पुलिस ताला तोड़कर भीतर घुसी। कमरे की तलाशी ली तो वहां कुछ नहीं मिला। इसी दौरान पुलिस की नजर भीतर बन रहे टाॅयलेट पर पड़ी। टंकी ढंकी हुई थी। पुलिस ने उसे खुलवायाा तो भीतर कार्टन नजर आई। बाहर निकलवाने के बाद उसे खुलवाय गया। इसके भीतर 3 अलग अलग जरीकेन में 13 लीटर महुआ शराब रखा हुआ था। पुलिस ने सभी को जब्त कर लिया। मामले में आबकारी एक्ट की धारा 34,2 के तहत कार्रवाई की गई है। इसमें आरोपी कानाम अज्ञात दर्ज किया गया है। प्रशिक्षु डीएसपी के अनुसार पुलिस केस मेंं उसे ही आरोपी बनाएगी जिसके नाम से फार्म हाउस की जमीन है।

फंसाने रची गई राजनीतिक साजिश: त्रिलोक

कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास का कहना है कि उनका स्तर अभी इतने नीचे नहीं गिरा है कि महुआ शराब बेचने लगे। उन्हें फंसाने के लिए राजनीतिक साजिश रची गई है। उनके परिवार के सदस्य इस प्रकरण की जांच कराने की मांग को लेकर गुरुवार की शाम को एसपी से मिले हैं। यदि जांच हुई तो दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा।