• Home
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • रिजर्वेशन व जनरल टिकट लेने के लिए लोगों की लगी लंबी कतार
--Advertisement--

रिजर्वेशन व जनरल टिकट लेने के लिए लोगों की लगी लंबी कतार

होली पर बाहर जाने वालों की वजह से इन दिनों ट्रेनों में काफी भीड़ चल रही है। बुधवार को रिजर्वेशन काउंटर के साथ-साथ...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
होली पर बाहर जाने वालों की वजह से इन दिनों ट्रेनों में काफी भीड़ चल रही है। बुधवार को रिजर्वेशन काउंटर के साथ-साथ जनरल टिकट काउंटर में भारी भीड़ रही। टिकट वेंडिंग मशीन के सामने भी लोग लाइन लगाकर टिकट लेते रहे।

दो दिन बाद होली का पर्व है। एक मार्च गुरुवार को होलिका दहन होगा और दो मार्च शुक्रवार को रंग खेला जाएगा। होली पर शहर से बाहर जाने और बाहर से शहर आने वालों की वजह से प्लेटफार्म पर भारी भीड़ रही। रिजर्वेशन काउंटर तो भरे रहे ही। जनरल टिकट काउंटरों में भारी भीड़ रही। सभी काउंटरों में लंबी-लंबी कतार लगी रही। इसकी वजह से गेट नंबर तीन लगी टिकट वेंडिंग मशीन के सामने भी यात्रियों की लंबी कतार रही। इसमें महिलाएं भी कतार लगाकर खड़ी दिखीं। ऐसी स्थिति स्टेशन में सुबह से शाम और रात में जाने वाली ट्रेनों के टाइम तक में दिखाई दी। होली के दिन रिजर्वेशन काउंटर पिछली बार सिर्फ एक टाइम खोला गया था। अभी इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

रेलवे स्टेशन पर टिकट वेंडिंग मशीन से टिकट लेने यात्रियों की लगी लंबी कतार।

ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं

बाहर जाने वालों की वजह से ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है। ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं है। अनेक ट्रेनों में रेलवे प्रशासन ने अतिरिक्त कोच की व्यवस्था भी कर रखी है। उसके बाद भी ट्रेनों में भारी भीड़ चल रही है। होली तक भीड़ ऐसे ही रहने की संभावना जताई जा रही है।