• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • प्राचार्य, एकाउंटेंट व मैनेजर पर धमकी देने का मामला दर्ज
--Advertisement--

प्राचार्य, एकाउंटेंट व मैनेजर पर धमकी देने का मामला दर्ज

Bilaspur News - सिटी रिपोर्टर | बिलासपुर/ पेंड्रा निजी स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने स्कूल प्राचार्य, एकाउंटेंट और मैनेजर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
प्राचार्य, एकाउंटेंट व मैनेजर पर धमकी देने का मामला दर्ज
सिटी रिपोर्टर | बिलासपुर/ पेंड्रा

निजी स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने स्कूल प्राचार्य, एकाउंटेंट और मैनेजर के खिलाफ अवैध वसूली करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला थाने में दर्ज कराया। शिक्षिका ने एएसपी को लिखित आवेदन देकर तीनों की शिकायत की थी, जिसमें जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। शिक्षिका का आरोप था कि उसने स्कूल में मैनेजर और महिला एकाउंटेंट को आपित्तजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद से तीनों लोग उसे धमका रहे थे।

शिकायकर्ता व विजडम वे हायर सेकंडरी स्कूल की शिक्षिका शिखा सोनी ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उसे 1 मार्च को स्कूल में वेतन देने के लिए बुलाया गया था। लेकिन जब वह स्कूल पहुंची तो पता चला कि स्कूल की अचानक छुट्‌टी कर दी गई है। जैसे ही उसने कक्ष का दरवाजा खोला तो मैनेजर नागेंद्र दुबे अौर एकाउंटेंट आपित्तजनक स्थिति में नजर आए। इसके बाद से ही वे लोग उसे लगातार धमकाने लगे और उस से 25 हजार रुपए की मांग करने लगे। एकाउंटेंट व मैनेजर के अलावा स्कूल प्राचार्य भी उसे धमकाने लगे। इसके बाद उसने एएसपी मधुलिका सिंह को लिखित आवेदन देकर शिकायत की। पुलिस ने स्कूल प्राचार्य ईसामसीह, मैनेजर नागेंद्र दुबे और एकाउंटेंट पर जुर्म दर्ज कर लिया।

क्राइम

X
प्राचार्य, एकाउंटेंट व मैनेजर पर धमकी देने का मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..