--Advertisement--

कोटा में एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़ गए, पांच घायल

Bilaspur News - आंगन में टेंट का सामान रखने के विवाद पर कोटा में एक ही परिवार के लोगों के बीच झगड़ा हो गया। उनके बीच मारपीट हो गई और एक...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
कोटा में एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़ गए, पांच घायल
आंगन में टेंट का सामान रखने के विवाद पर कोटा में एक ही परिवार के लोगों के बीच झगड़ा हो गया। उनके बीच मारपीट हो गई और एक दूसरे पर लाठी व राॅड से हमला कर दिया। इससे पांच लोग घायल हो गए। घटना कोटा की है।

फिरंगीपारा निवासी आनंद गुप्ता पिता इंद्रपाल गुप्ता तथा संतोष कुमार गुप्ता पिता इंद्रपाल गुप्ता एक साथ संयुक्त परिवार में रहते हैं। आनंद शिक्षक है जबकि संतोष टेंट चलाता है। टेंट का सामान आंगन में रखा हुआ था। इसके विवाद के चलते दोनों पक्षों में झगड़ा होने के साथ मारपीट शुरू हो गई। बाद में दोनों पक्ष गए और एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आनंद गुप्ता पिता इंद्रपाल गुप्ता की रिपोर्ट पर संजय गुप्ता, मुकेश गुप्ता, अशोक गुप्ता, अनीश गुप्ता, कान्हा गुप्ता, दीपक गुप्ता के खिलाफ मारपीट व बलवा का जुर्म दर्ज किया। दूसरे पक्ष से संतोष कुमार गुप्ता पिता चंद्रपाल गुप्ता ने खुद व अपने परिवार के बबलू गुप्ता,हिमांशु गुप्ता,मुकेश गुप्ता,अनीश गुप्ता,अशोक गुप्ता के साथ मारपीट का आरोप लगाया। उसने थाने में आनंद गुप्ता, इंद्रपाल गुप्ता, रानी गुप्ता, राजेश साहू, राजू ठाकुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मारपीट से संतोष, बबलू गुप्ता व हिमांशु गुप्ता को चोट आई।

X
कोटा में एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़ गए, पांच घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..