• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • मलबा हटाने को लेकर सभापति ने दी थी गाली कार्रवाई नहीं होने से कर्मचारियों में नाराजगी
--Advertisement--

मलबा हटाने को लेकर सभापति ने दी थी गाली कार्रवाई नहीं होने से कर्मचारियों में नाराजगी

Bilaspur News - निगम के सभापति अशोक विधानी के एक्सीवेटर चालक से गाली गलौज के दूसरे दिन शनिवार को हेमूनगर में सफाई करने कोई भी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
मलबा हटाने को लेकर सभापति ने दी थी गाली कार्रवाई नहीं होने से कर्मचारियों में नाराजगी
निगम के सभापति अशोक विधानी के एक्सीवेटर चालक से गाली गलौज के दूसरे दिन शनिवार को हेमूनगर में सफाई करने कोई भी कर्मचारी नहीं पहुंचा। शिकायत के बाद भी मेयर और अधिकारियों के इस ओर ध्यान नहीं देने से कर्मचारियों में गुस्सा है। वहीं जिस वजह को लेकर निगम के सभापति पर गाली गलौज का आरोप लगाया गया है, चुचुहियापारा ओवरब्रिज के नीचे ऐसी स्थिति देखने को नहीं मिली।

चुचुहियापारा ओवरब्रिज के नीचे सुलभ कॉम्पलेक्स है। यहां सड़क निर्माण के दौरान सीमेंट मटेरियल जम गया था। इसे ही हटाने को लेकर निगम के सभापति अशोक विधानी ने एक्सीवेटर चालक रामलाल विश्वकर्मा के साथ गाली गलौज की। जबकि नगर निगम ने यहां मंत्री का जनदर्शन कार्यक्रम होने के कारण एक दिन पहले गुरुवार को सफाई कराई थी। कुछ कचरा और गंदगी बच गया था, इसे उठाने निगम का दल शुक्रवार को वहां पहुंचा था। सुलभ कॉम्पलेक्स के सामने जमे सीमेंट को हटाने की बात को लेकर सभापति ने एक्सीवेटर चालक से गाली गलौज की। एक्सीवेटर चालक ने बताया कि सभापति ने तीसरी बार इस तरह का व्यवहार किया है। कर्मचारी कमजोर होते हैं, दब जाते हैं। मैं समाज और कर्मचारियों के संघ में भी हूं। अगली बार इस तरह की घटना हुई तो अंजाम सही नहीं होगा। इस संबंध में निगम आयुक्त सौमिल रंजन चौबे ने बताया कि ड्राइवर से गाली गलौज करने की शिकायत नहीं मिली है। मिलेगी तो जांच कराएंगे। जांच के बाद ही कार्रवाई तय की जाएगी। स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ओंकार शर्मा ने बताया कि मुझे शिकायत मिली थी। मैं महापौर वाले पत्र को राजेश वर्मा को देकर रायपुर मीटिंग में शामिल होने चला आया हूं। जाने के बाद पता करूंगा क्या हुआ। इस संबंध में महापौर किशोर राय ने कहा कि पदयात्रा में शामिल होने के कारण कोई भी कर्मचारी मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिला नहीं है। इसकी जानकारी मुझे आज ही समाचार पत्र से हुई। मामले के संबंध में विधानी से बात करूंगा। कार्रवाई का विषय नहीं है।

X
मलबा हटाने को लेकर सभापति ने दी थी गाली कार्रवाई नहीं होने से कर्मचारियों में नाराजगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..