--Advertisement--

खैरा डगनिया में बस पलटने से 3 घायल

Bilaspur News - बिलासपुर से बिटकुली जाने वाली ठाकुर बस खैरा डगनिया के पास बुधवार को शाम साढ़े 5 बजे पलट गई। हादसे में तीन लोग घायल हो...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:15 AM IST
खैरा डगनिया में बस पलटने से 3 घायल
बिलासपुर से बिटकुली जाने वाली ठाकुर बस खैरा डगनिया के पास बुधवार को शाम साढ़े 5 बजे पलट गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। वहीं दो लोगों को सिम्स में भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज किया जा रहा है। जबकि एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। बस में करीब 45 लोग सवार थे।

बस में सवार और मामले की प्रत्यक्षदर्शी मंजूर पहरी की राम बाई यादव ने बताया कि बस बिलासपुर से बेलटुकरी जा रही थी। शाम 5.30 जब वह खैरा डगनिया पर सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बस सड़क के दाहिनी तरफ पलट गई। बस का गेट ऊपर हो गया, अंधेरा में कुछ समझ नहीं आ रहा था। बच्चों के रोने की आवाज आ रही थी। बस में घायल भी थे, उन्हें भी बाहर निकाला गया। घटना स्थल से कुछ दूर पर एक घर था। बस सवार कुछ लोग घायलों को वहीं लेकर गए। वहीं सूचना के लगभग 45 मिनट में एंबुलेंस पहुंची। स्थानीय स्तर पर चिकित्सा की व्यवस्था नहीं थी। इसलिए घायलों को सीधे सिम्स लाया गया। बस सेलर छुरीपारा के किसी ठाकुर की है। घायलों में मंजूरपहरी की अमृता बाई (35) हाथ फैक्चर, उषा बाई (40) पैर फ्रैक्चर होने से भर्ती किया गया।

केंदा घाट में हादसे में

बस चालक की मौत

केंदा घाट में हादसे में घायल सिम्स पहुंचे बस चालक की मौत हो गई। बस ड्राइवर बिलासपुर तोरवा राजेंद्र पाल पिता राम पाल (42) मूलत: यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला है। घायल होने के बाद उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

X
खैरा डगनिया में बस पलटने से 3 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..