--Advertisement--

36 माॅल में थाइलैंड की छह युवतियों सहित 11 गिरफ्तार

मंगला चौक स्थित 36 माॅल में दबिश देकर थाइलैंड की 6 व मिजोरम की 2 युवतियां के साथ 11 लोगों को देहव्यापार करते गिरफ्तार...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:30 AM IST
36 माॅल में थाइलैंड की छह युवतियों सहित 11 गिरफ्तार
मंगला चौक स्थित 36 माॅल में दबिश देकर थाइलैंड की 6 व मिजोरम की 2 युवतियां के साथ 11 लोगों को देहव्यापार करते गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 8 लाख 15 हजार 982 रुपए बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवक-युवतियों के साथ पुलिस ने इनके संचालकों के खिलाफ भी पीटा एक्ट की कार्रवाई की है।

मंगला चौक में 36 माॅल है। यहां मसाज के नाम से लंबे अर्से से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। माॅल में सीऔरा व अमाया नाम से दो स्पाॅ सेंटर हैं जो इस काम को अंजाम दे रहे थे। बिलासपुर के प्रियांश जैन अमाया स्पॉ सेंटर व सिटी सेलून के संचालक है जबकि सीऔरा को जगदीश तिग्गा चला रहा था। यहां थाईलैंड व मिजोरम से आई युवतियों से देहव्यापार कराया जा रहा था। शेष|पेज 7

बुधवार को पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली। एएसपी नीरज चंद्राकर के साथ सिटी कोतवाली सीएसपी उदय किरण ने टीम बनाकर वहां रात को छापा मारा। दोनों मसाज सेंटर से देहव्यापार में लिप्त 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें थाईलैंड की 6, मिजोरम की 2 युवतियां भी शामिल थी। इनके अलावा पुलिस ने प्रियांश जैन, जगदीश तिग्गा व आयुष अग्रवाल को भी पकड़ा। प्रियांश जैन व जगदीश बिलासपुर के और आयुष खरसिया का रहने वाला है। सभी के खिलाफ पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। मामले में दोनों स्पाई सेंटर के संचालक भी आरोपी बने हैं। आरोपियों को पकड़कर महिला थाने लाया गया। छापे के दौरान स्पाई सेंटर से पुलिस को 8 लाख 15 हजार 982 रुपए बरामद हुए।

बिजनेस वीजा लेकर आई थीं

थाईलैंड की युवतियों के पास से बिजनेस वीजा जब्त किया गया है। सभी शहर में ही काफी दिनों से किराए का मकान लेकर रह रही थी।







और भी पकड़े जाने की संभावना

इस मामले में और युवतियों के पकड़े जाने की संभावना है। पुलिस देर रात तक सभी से पूछताछ कर रही थी। शहर में थाइलैंड से और भी युवतियां आकर किराए से मकान लेकर रह रही हैं।

संचालक सहित तीन युवक पकड़े गए, 8 लाख 15 हजार नगदी बरामद

सोशल मीडिया पर चल रहा था देहव्यापार

पुलिस ने प्रियांश जैन का मोबाइल जब्त किया है। मोबाइल के माध्यम से पुलिस को अन्य कई जानकारियां मिली हैं। वह किस प्रकार से सोशल मीडिया वाट्स अप के माध्यम से खुलेआम रैकेट चला रहा था। लोगों को भेजे मैसेज में उसने देहव्यापार के लिए 8 हजार रुपए से लेकर 15 हजार रुपए तक उपलब्ध होने की जानकारी दी है। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है।

X
36 माॅल में थाइलैंड की छह युवतियों सहित 11 गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..