--Advertisement--

सेमरा में अवैध उत्खनन, खनिज विभाग ने पकड़ी जेसीबी

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:35 AM IST

Bilaspur News - बिलासपुर | रतनपुर इलाके के ग्राम सेमरा में अवैध उत्खनन के खिलाफ कार्यवाही करते हुए खनिज विभाग ने एक जेसीबी और दो...

सेमरा में अवैध उत्खनन, खनिज विभाग ने पकड़ी जेसीबी
बिलासपुर | रतनपुर इलाके के ग्राम सेमरा में अवैध उत्खनन के खिलाफ कार्यवाही करते हुए खनिज विभाग ने एक जेसीबी और दो ट्रैक्टर को जब्त किया है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता अंकित गौरहा ने ग्राम पंचायत सेमरा में अवैध उत्खनन किए जाने की शिकायत खनिज विभाग के जिला खनिज अधिकारी आर मालवे से की थी। जिला खनिज अधिकारी के निर्देश पर दो दिन पहले खनिज निरीक्षक उत्तम खूंटे ने मौके पर जाकर कार्यवाही की। वहां जाने पर पता चला कि सिंचाई विभाग के ठेकेदार अनिल अग्रवाल द्वारा खूंटाघाट से लेकर सीपत तक नहर में रोड बनाई जा रही है। मौके पर खुंटे ने एक जेसीबी और दो ट्रैक्टर को जब्त किया और उसे सीपत थाने को सुपुर्द कर दिया है।

ठेकेदार ने खनिज विभाग की शिकायत की: इधर, इस मामले में ठेकेदार अनिल अग्रवाल द्वारा सिंचाई विभाग में खनिज विभाग की शिकायत किए जाने का पता चला है। शिकायत में अग्रवाल ने कहा है कि उसके द्वारा सरकारी निर्माण कार्य किया जा रहा है। सरकारी निर्माण कार्य में शासन का निर्देश है कि खनिज विभाग को ठेकेदारों की मदद करनी है। इस मामले में जिला खनिज अधिकारी मालवे ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

X
सेमरा में अवैध उत्खनन, खनिज विभाग ने पकड़ी जेसीबी
Astrology

Recommended

Click to listen..