--Advertisement--

बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत

Bilaspur News - जनकपुर थाना क्षेत्र के बेलगांव में बीती रात एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:40 AM IST
बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत
जनकपुर थाना क्षेत्र के बेलगांव में बीती रात एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा पोस्टमार्टम करवा शव मृतकों के परिजनों को सौंपा दिया है। ठीक त्योहार के पूर्व हुए इस घटना से क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक उदय कुमार पिता अयोध्या (22) और अंजनी कंवर मोटर साइकिल से जनकपुर से बेलगांव जा रहे थे। तभी मुख्य मार्ग पर मोटर सायकिल अनियंत्रित हो गई। इस दौरान मोटर साइकिल सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इस घटना में मोटर सायकिल चला रहे उदय प्रताप पिता अयोध्या को गंभीर चोटें आई। जिससे उसने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं आसपास के लोगों ने तत्काल दोनों को जनकपुर अस्पताल पहुुंचाया जहां डाॅ. ने उदय को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंजनी को उपचार के लिए शहडोल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

X
बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..