Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» आईजी से शिकायत के बाद थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट

आईजी से शिकायत के बाद थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट

काेरबा| कटघोरा में मेला ग्राउंउ के पास रहने वाली वनवासा बाई गोड़ पति गोर्वधन सिंह गत 5 दिसंबर को कटघोरा नगर स्थित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:30 AM IST

काेरबा| कटघोरा में मेला ग्राउंउ के पास रहने वाली वनवासा बाई गोड़ पति गोर्वधन सिंह गत 5 दिसंबर को कटघोरा नगर स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में रकम निकालने गई थी। जहां कई बार प्रयास करने के बाद 5000 रुपए निकला। बगल में खड़े एक युवक ने कार्ड ठीक से नहीं लगने की बात कहते हुए एटीएम कार्ड हाथ से छिनकर खुद एटीएम मशीन में डाला। इस दौरान उसने एटीएम कार्ड बदलकर थमा दिया। महिला को कार्ड बदलने का पता ही नहीं चला। महिला जब दोबारा 14 दिसंबर को रकम निकालने पहुंची तो उसे एटीएम कार्ड बदलने का पता चला। साथ ही यह भी पता चला कि उसके एटीएम कार्ड का इस्तेमाल 5 बार करते हुए 23300 रुपए निकाल लिया गया है। फिर स्टेट बैंक के कस्टमर केयर में कॉल करके एटीएम कार्ड ब्लाक कराया गया। महिला ने घटना की सूचना 15 दिसंबर को कटघोरा थाना में की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद महिला ने आईजी से इसकी शिकायत की। जहां से मिले निर्देश के बाद कटघोरा थाना में अारोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

अब क्राइम ब्रांच से फोन

ठगी के बाद महिला के मोबाइल पर फोन आ रहा है जिसमें झांसी से क्राइम ब्रांच पुलिस का हवाला देकर कार्रवाई की बात कही जा रही है।

कटघोरा से 4 व सरगांव से एक बार आहरण

जब बैंक का स्टेटमेंट निकलवाया तो पता चला कि उसका एटीएम कार्ड बदलने के बाद उससे 4 बार कटघोरा क्षेत्र व एक बार बिलासपुर के सरगांव के एटीएम से रकम निकाला गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×