--Advertisement--

चालान किया तो सिपाही को बिठाकर ऑटो पलटा दिया

नो पार्किंग में खड़ा कर रखा था ऑटो, राजीव गांधी चौक के पास सिपाही को जान से मारने की कोशिश।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 07:34 AM IST
An attempt to kill the soldier near Rajiv Gandhi Chowk

बिलासपुर। महाराणा प्रताप चौक के पास नो पार्किंग में खड़ी ऑटो को ट्रैफिक पुलिस का सिपाही चालान करने अपने साथ थाने ले जा रहा था। रास्ते में चालक ने जानबूझकर तेज गति से ऑटो चलाकर उसे पलटा दिया। हादसे में दोनों को चोटें आई। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी चाॅलक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

- महाराणा प्रताप चौक के पास आॅटो क्रमांक सीजी 10एजी0473 नो पार्किंग में खड़ी थी। चाॅलक गबरियल फ्रांसिस पिता फिलिप फ्रांसिस 35 वर्ष नशे में धुत था। वहां तैनात ड्यूटी के जवानों ने देखा तो उससे गाड़ी हटाने के लिए कहा। वह नहीं माना और सिपाही से दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

- एएसआई अशोक पांडेय ने ट्रैफिक कांस्टेबल राज श्रीवास को चालान करने गाड़ी को ड्राइवर सहित थाने ले जाने के लिए कहा। कांस्टेबल ने आॅटो में बैठकर ड्राइवर को ट्रैफिक थाना चलने के लिए कहा। ड्राइवर गाड़ी चलाते जा रहा था। सिपाही पीछे बैठा था।

- राजीव गांधी चौक के पास अचानक आॅटो चालक ने कांस्टेबल से कहा कि उसे अपनी जान की परवाह नहीं है, वह रोज जान की बाजी लगाता है वह अपने बचने की चिंता करे। इतना कहकर उसने आॅटो की गति बढ़ा दी और उसी रफ्तार में राजीव गांधी चौक से कुम्हारपारा की ओर मोड़ दिया। इससे आॅटो पलट गई और दोनों को चोटें आई।

- चालक का सिर फूट गया, कांस्टेबल हादसे में बाल-बाल बचा। वह लोगों की मदद से चालक को फिर उसी आॅटो में बिठाकर सिविल लाइन थाने लाया। यहां उसे अस्पताल भेजकर मुलाहिजा कराया। कांस्टेबल की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसके खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

- आरोपी ऑटो चालक के सिर में चोट लगी है। थाने आने के बाद भी वह हंगामा मचा रहा था। पुलिस ने उसे हथकड़ियों से जकड़ दिया। ऑटो चालक पर सिपाही ने मारपीट करने का भी आरोप लगाया है

X
An attempt to kill the soldier near Rajiv Gandhi Chowk
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..