Hindi News »Chhattisgarh News »Bilaspur News» Bilaspur Kotwali Ti Told

बिलासपुर कोतवाली टीआई बताया , फोन पर दी राजनांदगांव जज को ऐसी धमकी

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 07:21 AM IST

राजनांदगांव के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट को मोबाइल पर धमकी, थाने में रिपोर्ट दर्ज।
  • बिलासपुर कोतवाली टीआई बताया , फोन पर दी राजनांदगांव जज को ऐसी धमकी

    बिलासपुर।खुद को सिटी कोतवाली बिलासपुर का टीआई बताकर राजनांदगांव के जज को फोन कर जेल में डालने की धमकी दी गई है। जज की शिकायत पर पुलिस ने धमकी देने वाले के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

    - रिपोर्ट के मुताबिक राजनांदगांव के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट रमेश कुमार चौहान के भाई नरेश कुमार चौहान के मोबाइल पर 10 नवंबर की दोपहर डेढ़ बजे मोबाइल नंबर 08273535166 से काॅल आया। काॅल करने वाले ने खुद का नाम संजीव राठी बताया।

    - उसने रमेश के मोबाइल पर काॅल कर धमकी दी। कहा कि वह सिटी कोतवाली थाना बिलासपुर से टीआई बोल रहा है। जज रमेश कुमार चौहान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है और वारंट भी जारी कर दिया गया है। अगर बात नहीं करवाओगे तो जज रमेश कुमार को जेल भिजवा देंगे।

    - नरेश कुमार ने इस बात की जानकारी अपने जज भाई को दी। जज ने उस नंबर पर काॅल किया तो काॅल उठाने वाले ने अपना परिचय संजीव राठी थाना इनचार्ज सिटी कोतवाली बिलासपुर के रूप में दिया और धमकाया कि उनके विरुद्ध धारा 420 के तहत एक रिपोर्ट मिली है। इसे एडव्होकेट श्रीकांत शर्मा ने किया है।

    - यदि वे चाहते हैं कि उनके खिलाफ विरुद्ध वारंट जारी न हो तो वे एडव्होकेट से बात करें अन्यथा उनके विरुद्ध वारंट जारी कर उन्हें कस्टडी में डाल दिया जाएगा। जज ने मोबाइल नंबर से काल करने वाले कथित संजीव राठी के खिलाफ राजनांदगांव के सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में धारा 384, 420 एवं आईटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।
    थाने में इस नाम का कोई भी नहीं
    - वर्तमान में सिटी कोतवाली थाना बिलासपुर में आरपी शर्मा टीआई है। उन्होंने बताया कि उनके थाने में संजीव राठी नाम का कोई अफसर या कर्मचारी नहीं है। टीआई शर्मा के अनुसार उनके पास भी जज का फोन आया था और इस बारे में उन्हें जानकारी भी दी गई है।
    - राजनांदगांव के जज रमेश चौहान को जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई है उसकी जांच की जा रही है। नंबर ट्रेस करने साइबर सेल को सौंप दिया गया है। इस केस की जांच राजनांदगांव सिटी कोतवाली के एएसआई सीपी तिवारी कर रहे हैं। उनका कहना है कि नंबर ट्रेस होने के बाद धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा। जज को अंदर करने की धमकी देने के मामले में राजनांदगांव व बिलासपुर में पुलिस में हड़कंप मचा रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bilaspur Kotwali Ti Told
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Bilaspur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×