Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Both Sons, Wife Who Got Murdered Father Bilashpur

पिता की हत्या कर सबूत मिटाने वाले दोनों बेटे पत्नी को जेल

शराब पीकर रोज करता था पत्नी के साथ मारपीट।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:21 AM IST

  • पिता की हत्या कर सबूत मिटाने वाले दोनों बेटे पत्नी को जेल

    बैकुण्ठपुर(बिलासपुर)। आए दिन शराब पीकर मां के साथ मारपीट करने वाले पिता को सब्बल से मारकर बेटे ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी युवक सहित साक्ष्य छिपाने के आरोप में दूसरे बेटे पत्नी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    - सोनहत थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंदपुर के पहाड़पारा निवासी कुसुम बाई ने शुक्रवार को थाना पहुंचकर बताया था कि उसके पति रमेश विश्वकर्मा बरामदे में मरा पड़ा है। बताया कि उसका रमेश रोज शाम को घूमने जाता था और देर रात शराब पीकर वापस आता था।

    - घर का दरवाजा भी खुला रहता था वह कब आता था इसका किसी को पता नहीं चलता था। बुधवार को रात 8 बजे रमेश विश्वकर्मा घूमने के लिए निकला था। जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो घर के सभी लोग सो गए। दूसरे दिन सुबह 6 बजे हमने देखा कि बरामदे में उसकी लाश पड़ी है।

    - पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मां को पिटते देखकर उसके बेटे श्यामलाल ने सब्बल मारकर उसकी हत्या कर दी थी। बाद में दोनों बेटों और पत्नी ने खून साफ कर शव का बाहर बरामदे में रख दिया था। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×