Hindi News »Chhattisgarh News »Bilaspur News» Haiva Dragged Up To 50 Meters Nephew Death, Uncle Seriously

बाइक में नंबर लिखाने जा रहे थे, हाइवा ने 50 मीटर तक घसीटा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:01 AM IST

कटघोरा-पसान मार्ग पर बरबसपुर मोड़ के पास हुई घटना, चालक फरार।
  • बाइक में नंबर लिखाने जा रहे थे, हाइवा ने 50 मीटर तक घसीटा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर

    कोरबा(बिलासपुर)।कटघोरा-पसान मार्ग पर बरबसपुर के निकट मोड़ पर नई बाइक में नंबर लिखाने जा रहे चाचा-भतीजा को हाइवा ने चपेट में ले लिया। है। रफ्तार इतनी थी कि 50 मीटर तक घसीटते हुए सड़क किनारे रूका। पहिए के नीचे आने से भतीजे की मौत हो गई। चाचा की हालत गंभीर है, उसे स्वास्थ्य केन्द्र जटगा में भर्ती कराया गया है।

    - ग्राम बासीन निवासी उमाशंकर (22) पिता बलवान सिंह सोमवार को दोपहर में अपने चाचा रामधन (30) पिता गजोधर के साथ अपनी बाइक स्पलेंडर में नंबर लिखाने कटघोरा जा रहा था। बाइक को दीपावली के समय ही खरीदा था, लेकिन नंबर प्लेट में नहीं लिखाया था।

    - दोनों बरबसपुर मोड के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार विपरित दिशा से आ रही हाइवा क्रमांक सीजी-12एस-4426 ने अपनी चपेट में ले लिया। बाइक को हाइवा घसीटते हुए 50 मीटर तक ले गया। पीछे पहिए के नीचे आने से उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। उसका चाचा रामधन गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।
    एंबुलेंस नहीं आई तो डॉक्टर घायल को अपनी गाड़ी में लेकर अस्पताल पहुंचा
    - दुर्घटना स्थल तुमान के पहले ही है। घटना के बाद लोगों ने संजीवनी एक्सप्रेस को बुलाने के लिए कॉल किया। लेकिन उपलब्ध नहीं होना बता दिया गया। इसकी वजह से तुमान के डॉक्टर घायल रामधन को अपने वाहन में अस्पताल ले गए। दूसरी ओर जटगा में पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टर नहीं होने के कारण शाम तक परिजन परेशान रहे। अब मंगलवार को ही पोस्टमार्टम होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Haiva Dragged Up To 50 Meters Nephew Death, Uncle Seriously
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Bilaspur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×