Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» Retired Army Beat The Nephew

रिटायर्ड फौजी ने भतीजे को रस्सी से बांधकर पीटा, घर बनाने जगह मांगने गया था

यहां के कुछ जमीन पर उसका अपने चाचा रिटायर्ड फौजी शेख गुलाम रसूल 65 वर्ष से विवाद चल रहा है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 30, 2017, 06:13 AM IST

रिटायर्ड फौजी ने भतीजे को रस्सी से बांधकर पीटा, घर बनाने जगह मांगने गया था

बिलासपुर।रिटायर्ड फौजी ने अपने भतीजे को जमीन संबंधी विवाद के चलते रस्सी से बांधकर पीटा। बीच बचाव करने गए उसके ममेरे भाई पर भी उसने हमला किया। उन्हें सिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है। तालापारा निवासी शेख अमीर शहजादा पिता शेख लतीफ खान 48 वर्ष प्राइवेट जाॅब करता है। वह मूल रूप से कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम छेरकाबांधा नवापारा का रहने वाला है। वहां उसकी कृषि भूमि है।

यहां के कुछ जमीन पर उसका अपने चाचा रिटायर्ड फौजी शेख गुलाम रसूल 65 वर्ष से विवाद चल रहा है। रविवार को नवापारा में सामजिक बैठक चल रही थी। शेख अमीर उसमें शामिल होने आया था। जब बैठक खत्म हुई तो वह अपने चाचा रिटायर्ड फौजी के घर गया और घर बनाने के लिए जमीन की मांग की। दोनों के बीच इसी के चलते विवाद हुआ। इस दौरान रिटायर्ड फौजी भड़क गया और शेख अमीर से गाली गलौज करनी शुरू कर दी। मना करने पर वह अपने भांजे राजू, राजा व भतीजा शेख शरीफ (शेख अमीर का छोटा भाई) के साथ मिलकर उसका हाथ पैर रस्सी से बांध दिया और मिलकर डंडे से पिटाई शुरू कर दी। घर के भीतर पीटने से उनका मन नहीं भरा तो शेख शहजादा को उसी हालत में गली में ले आए और फिर पिटाई करने लगे।

सामजिक बैठक में उपस्थित लोगों को जाकर किसी बच्चे ने इस घटना की जानकारी दी। रिटायर्ड फौजी की दबंगई के कारण सभी उससे डरते थे इसलिए वहां कोई नहीं गया। शेख अमीर का ममेरा भाई अमीनुद्दीन पिता फकरुद्दीन 45 वर्ष हिम्मत कर छुड़ाने गया तो रिटायर्ड फौजी व उसके रिश्तेदारों ने उसकी भी डंडे से पिटाई कर दी। उसके सिर पर डंडे से वार किया तो वह लहुलुहान हो गया। उसी हालत में वह जान बचाकर भागा और भाई रफीक को घटना के बारे में बताया। दोनों वहां से कोटा थाने पहुंचे। खबर मिलते ही पुलिस नवापारा के लिए रवाना हुई। पुलिस के पहुंचने से पहले रिटायर्ड फौजी शेख अमीर शहजादा को उसी हालत में मारते पीटते गाड़ी में लादकर थाने ले आया। पुलिस की गाड़ी रास्ते में क्रास कर गई पर पता नहीं चला। शेख अमीर शहजादा व अमीनुद्दीन को सिम्स में भर्ती कराया गया है। कोटा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट की साधारण धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपियों को थाना से ही मुचलके पर जाने दिया। इधर, सिम्स में भर्ती घायलों के परिजनों ने इस पर आपत्ति की है। उनका कहना है कि रिटायर्ड फौजी से उन्हें अपनी जान का खतरा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ritaayrd fauji ne bhtije ko rssi se baandhkar pitaa, ghr banane jgah magne gaya thaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×