--Advertisement--

स्टूडेंट से बोला किसी को बताया तो तेजाब डाल दूंगा, डर से उठाया ऐसा कदम

छेड़छाड़ करने वाले युवक ने दी थी धमकी, कहा किसी को बताया तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 07:00 AM IST
Student fears suicide bilaspur

बिलासपुर। स्कूल से लौटती तो युवक घूरता और छेड़खानी पर उतारू रहता। डर के मारे किसी से कुछ कह नहीं पाती। कोई 12 दिन पहले युवक ने हाथ पकड़ लिया। कांप उठी। दुष्कर्म की नीयत। बोला किसी को बताया तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा। तेरे भाई को मार दूंगा। बच्ची बुरी तरह डर गई। किसी तरह लौटी। नींद उड़ चुकी थी। बता भी नहीं पा रही थी। इतना डरी कि चुपचाप जहर खा लिया।

- हम सबको डराने वाली ये घटना कोटा के पास के गांव की है। जहर खाने के बाद बच्ची जब अस्पताल पहुंची तो इस बात का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है। अपने गांव से वह करीब के गांव में पढ़ने जाती है।

- रास्ते में जोगेंदर बघेल नामक युवक छेड़खानी करता था। 13 नवंबर की शाम को वह स्कूल से घर लौट रही थी। युवक रास्ते में फिर मिला और दुष्कर्म की नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। किशोरी ने विरोध कर किसी तरह खुद को बचाया।

- युवक ने इस बात की जानकारी किसी को देने पर उसके भाई को जान से मारने चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। डर के कारण किसी ने घर में किसी को नहीं बताया। युवक का हौसला बढ़ गया। 18 नवंबर को वह फिर मिला और दोबारा छेड़खानी करने की कोशिश की।

- किशोरी इस बार भी भाग आई। वह युवक की हरकतों से परेशान हो चुकी थी। 20 नवंबर को खुदकुशी करने की नीयत से उसने अपने घर में कीटनाशक पी लिया। परिजन उसे सिम्स लेकर आए। 23 नवंबर तक वह यहां भर्ती रही। इस दौरान उसने अपने साथ हो रही घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी और पुलिस को बयान दिया। 24 नवंबर की सुबह उसकी अस्पताल से छुट्‌टी हुई तो शुक्रवार को वह थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।


पहले भी कर चुका है छेड़खानी
आरोपीयुवक ट्रैक्टर चलाता है। गांव की एक युवती से पहले भी वह छेड़खानी करने की कोशिश किया था। मामला पंचायत में निपट गया था। इसलिए उसके खिलाफ एफआईआर नहीं हुआ था।

X
Student fears suicide bilaspur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..