--Advertisement--

बारिश से मैदान गीला, दूसरे दिन का खेल धुला

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:25 AM IST

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर बिलासपुर और बीसीए के बीच राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे पहले लीग...

बारिश से मैदान गीला, दूसरे दिन का खेल धुला
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

बिलासपुर और बीसीए के बीच राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे पहले लीग मुकाबले के दूसरे दिन मंगलवार को बारिश से पिच और मैदान गीला होने के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी गई।

मंगलवार को अचानक आंधी और पानी के कारण मैदान गीला हो जाने से दूसरे दिन का खेल रद्द करना पड़ा।

दोपहर को बिलासपुर क्रिकट संघ के पदाधिकारी और अंपायरों ने मैदान का निरीक्षण किया। आउटफील्ड कई जगह गीली थी साथ ही दोनों छोर पर गेंदबाजों के रन अप वाला हिस्सा के अलावा पिच भी गीली थी। क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मुकुल तिवारी ने बताया कि पिच अभी भी गीली है। गुरुवार को मैदान और िपच की स्थिति देखने के बाद ही हम मैच के बारे में निर्णय लेंगे। जब तक मैदान सूखेगा नहीं हम मैच नहीं करा सकते। दोनों टीमों के कप्तान और अंपायर आपस में चर्चा करेंगे। इसके बाद ही मैच के बारे में निर्णय लेंगे।

बुधवार को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम की पिच का निरीक्षण करते पदाधिकारी व अन्य।

बिलासपुर ने 95 पर गंवाए चार विकेट

मैच के पहले दिन मंगलवार को टॉस जीतकर पहले खेलते हुए बीसीए की पहली पारी 48 ओवर में 202 रनों पर ऑलआउट हो गई। जवाब में बिलासपुर ने अपनी पहली पारी में 40 ओवर में 95 रनों पर 4 विकेट गंवा दिए हैं। टीम अभी बीसीए के स्कोर से 107 पीछे है। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक अमन सिहोते और अल्तमश शून्य पर खेल रहे हैं।

X
बारिश से मैदान गीला, दूसरे दिन का खेल धुला
Astrology

Recommended

Click to listen..