• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • नल में टुल्लू पंप लगाकर बिल्डर खींच रहा था पानी, केस दर्ज
--Advertisement--

नल में टुल्लू पंप लगाकर बिल्डर खींच रहा था पानी, केस दर्ज

Bilaspur News - कम पानी आने की शिकायतों के निराकरण के लिए नल जल विभाग ने बुधवार को ठेठाडबरी का निरीक्षण किया। शिकायत मिली थी कि...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:25 AM IST
नल में टुल्लू पंप लगाकर बिल्डर खींच रहा था पानी, केस दर्ज
कम पानी आने की शिकायतों के निराकरण के लिए नल जल विभाग ने बुधवार को ठेठाडबरी का निरीक्षण किया। शिकायत मिली थी कि अवैध नल कनेक्शन लेकर टुल्लू पंप से पानी खींचा जा रहा है। नगर पालिक निगम अधिनियम में नल में टुल्लू पंप लगाकर पानी खींचने पर रोक है। ऐसा करना प्रतिबंधित तथा कार्रवाई के प्रावधान हैं। कार्यपालन अभियंता आरके मिश्रा एवं एई अजय श्रीवासन ने बताया कि शिवांगी शर्मा एवं गुडविल बिल्डर शांति नगर द्वारा नगर निगम से बिना नल कनेक्शन लिए अवैध रूप से नल लगाकर टुल्लू पंप से पानी खींचा जा रहा था। जांच करने पर बिना अनुमति के अवैध नल कनेक्शन का मामला पकड़ा गया। बिल्डिंग सेक्शन को कहा गया है कि वह उन तमान निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी दे, जहां बिना अनुमति के नल लगाए गए हैं।

एल्डरमैन की धौंस, बिना कर्रवाई के लौटी टीम

नल जल विभाग के इंजीनियरों की टीम जब चिंगराज में अवैध नल कनेक्शन की जांच करने पहुंची, तो वहां एक महिला ने एक एल्डरमैन से इसकी शिकायत करने की बात कही। नल कनेक्शन अवैध था। बताया जाता है कि महिला के रवैए को देखकर टीम को बिना कार्रवाई के बैरंग लौटना पड़ा।

नल में टुल्लू पंप लगाकर पानी खींचने कर तैयार की बिल्डिंग।

टुल्लू पंप जहां से खींचा जा रहा पानी।

X
नल में टुल्लू पंप लगाकर बिल्डर खींच रहा था पानी, केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..