• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • पुलिस पर हमला करने वाले मंत्री के भतीजों की जमानत अर्जी खारिज
--Advertisement--

पुलिस पर हमला करने वाले मंत्री के भतीजों की जमानत अर्जी खारिज

Bilaspur News - तखतपुर पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले मंत्री के भतीजों की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी है। शुक्रवार को जिला...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:25 AM IST
पुलिस पर हमला करने वाले मंत्री के भतीजों की जमानत अर्जी खारिज
तखतपुर पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले मंत्री के भतीजों की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी है। शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायालय की विशेष न्यायाधीश केआर रिगरी की कोर्ट में आरोपियों की ओर से जमानत आवेदन पेश किया गया। फिलहाल आरोपी दोनों जेल में हैं।

तखतपुर थाना के आरक्षक राजेश कुमार डाहिरे, एसआई राकेश कुमार साहू, आरक्षक संदीप कश्यप 5 जुलाई 2018 की रात 1.30 बजे गश्त पर निकले थे। पेट्रोलिंग दल नया बस स्टैंड जनकपुर रोड के पास पहुंचा था। तरुण खांडेकर पिता चोवादास 31 वर्ष, निक्की खांडेकर 28 वर्ष सहित अन्य चौक के पास खड़े थे। पुलिस ने सभी को घर जाने के लिए कहा। इतने में तरुण खांडेकर और निक्की खांडेकर भड़क गए और पेट्रोलिंग दल के साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर दोनों आरोपी अन्य साथियों के साथ मिलकर आरक्षक राजेश कुमार डाहिरे की जमकर पिटाई कर दी। घटना से आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों ने आरक्षक संदीप कश्यप और एसआई राकेश साहू के साथ भी हुज्जतबाजी की। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। घायल आरक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के दूसरे दिन तखतपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

X
पुलिस पर हमला करने वाले मंत्री के भतीजों की जमानत अर्जी खारिज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..