--Advertisement--

अतीत से अब तक देख, बजाई तालियां

Bilaspur News - दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रेलवे हायर सेकंडरी स्कूल नंबर-1 में वार्षिकोत्सव प्रत्याशा का आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:35 AM IST
अतीत से अब तक देख, बजाई तालियां
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रेलवे हायर सेकंडरी स्कूल नंबर-1 में वार्षिकोत्सव प्रत्याशा का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई। बच्चों ने रिश्ते… अतीत से अब तक का मंचन किया, इसे देख सभी भावविभोर हो गए।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में दपूम रेलवे के महाप्रबंधक सुनील सिंह सोइन और विशिष्ट अतिथि सेक्रो मुख्यालय की अध्यक्षा नम्रता सोइन, मुख्य कार्मिक अधिकारी पीसी नायक, मंडल रेल प्रबंधक आर राजगोपाल व मंडल सेक्रो की अध्यक्षा सुषमा राजगोपाल उपस्थिति रहे। स्कूल प्राचार्य केके मिश्रा ने स्कूल वार्षिक प्रतिवेदन में स्कूल के वर्ष भर की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। बताया कि इस सत्र में स्कूल को 25 राष्ट्रीय और 95 राज्य पुरस्कार विभिन्न गतिविधियों में प्राप्त हुए हैं। मुख्य अतिथि ने सभी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया। 10वीं और 12वीं में परीक्षा परिणाम अच्छा रहा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं द्वारा आकर्षक प्रस्तुति दी गई। अतिथियों व पालकों ने तालियां बजाकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी उदय भारती, बच्चों के अभिभावक, शिक्षक व स्कूल के बच्चे मौजूद रहे।

रेलवे के स्कूल नंबर-1 के वार्षिकोत्सव समारोह में उपस्थित अतिथि।

X
अतीत से अब तक देख, बजाई तालियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..