Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» तरंग बैंड के फिल्मी गीतों पर झूमे छात्र

तरंग बैंड के फिल्मी गीतों पर झूमे छात्र

गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रशासनिक भवन के मुक्तांगन में सोमवार को तरंग बैंड द्वारा म्यूजिकल ईव-2018...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:35 AM IST

तरंग बैंड के फिल्मी गीतों पर झूमे छात्र
गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रशासनिक भवन के मुक्तांगन में सोमवार को तरंग बैंड द्वारा म्यूजिकल ईव-2018 आयोजन किया गया। इसमें छात्रों ने एक से बढ़कर एक फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी। तरंब बैंड के इस गीत पर छात्र झूमते रहे। साथ ही साथ तरंग बैंड के छात्रों का उत्साह बढ़ाया। इस संगीतमयी संध्या पर यूनिवर्सिटी के तरंग बैंड द्वारा एक से बढ़कर एक शानदार प्रस्तुतियां दी गई। जिसका आनंद शिक्षक और छात्रों ने लिया।

तरंग बैंड के शिक्षक समन्वयक डॉ. सोमा दास हैं। संगीतमयी संध्या में सबसे पहले आदर्श ने ‘दिल इबादत... प्रस्तुत किया। वहीं सुहाली जैन के गाने ने छात्रों को झूमने पर मजबूर कर दिया। श्रेया एवं प्रकाश ने मन मस्त मगन... का गायन अपने सुमधुर आवाज में किया। सुप्रमीत ने मेरी दुआ..., देवादित्य ने नादान परिंदे..., प्रकाश ने दिल से..., स्निग्धा ने नज्म नज्म... पर शानदार प्रस्तुति दी। कमल भारत और निखिलेश का युगल गीत अल्ला हू... की प्रस्तुति दी। आदर्श, स्निग्धा और सुप्रमीत द्वारा प्रस्तुत समूह गान तेरी मेरी कहानी ने खूब तालियां बटोरी। सौम्या और शंकी के युगल गीत वो लम्हे ने श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया। श्रेया ने मिले हो तुम संध्या ने चुनर..., निखिलेश ने अलबेला साजन... कमल भारती ने आजकल तेरे मेरे... पर प्रस्तुति देकर धूम मचा दी।

सेंट्रल यूनिवर्सिटी में म्यूजिकल ईव-2018 का हुआ कार्यक्रम

गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में तरंब बैंड के छात्र गीतों की प्रस्तुति देते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×