Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» मां-बेटा बनकर फल व्यापारी को थ्रीजी मोबाइल को फोर जी बता 5 हजार में बेचा

मां-बेटा बनकर फल व्यापारी को थ्रीजी मोबाइल को फोर जी बता 5 हजार में बेचा

शहर समेत उपनगरीय क्षेत्र में फेरी लगाने वालों या किसी की परेशानी-मुसीबत सुनकर ब्रांडेड व ऊंची कीमत वाले मोबाइल व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:55 AM IST

शहर समेत उपनगरीय क्षेत्र में फेरी लगाने वालों या किसी की परेशानी-मुसीबत सुनकर ब्रांडेड व ऊंची कीमत वाले मोबाइल व अन्य सामान खरीदने से बचें।

दरअसल फेरी लगाकर ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल बताकर सस्ते में बेचने वाले व बाहर से पहुंचे प्रोफेशनल, परेशानी बताकर नकली या सस्ते समान को ब्रांडेड बताकर ज्यादा कीमत में खपा देते हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को कुसमुंडा में सामने आया है। जहां इमली छापर चौक पर फल दुकान लगाने वाले शशि मिश्रा के पास सुबह 11.30 बजे एक 25 वर्षीय युवक पहुंचा। उसके साथ एक महिला थी जिसे उसने अपनी मां बताया। उसने अपने को मुसीबत में होना बताकर रुपए व्यवस्था के लिए 2 सप्ताह पहले खरीदी अपनी नई 4 जी मोबाइल को रसीद के साथ सस्ते में बेचने की इच्छा जाहिर की।

मिश्रा के मोलभाव करने पर उसने 11 हजार में खरीदे गए मोबाइल को 7 हजार रुपए में देना बताया। मिश्रा ने 5 हजार में मांगा। युवक तैयार हो गया। मिश्रा ने पैसा देकर मोबाइल उससे ले लिया। सस्ते में मोबाइल मिलने पर खुश मिश्रा समीप मोबाइल दुकान में कवर लगवाने पहुंचा। जहां संचालक को मिश्रा ने सस्ते में मोबाइल मिलने के बारे में बताया। दुकान वाले ने संदेह पर जब मोबाइल को गौर से देखा तो वह 3 जी सेट था। जो रसीद थमाया गया तो उस पर गुजरात के मोबाइल दुकान का उल्लेख था।

जब उसमें दर्ज मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया तो वह सेवा में नहीं मिला। इस तरह ठगी का पता चलने पर मिश्रा ने कुसमुंडा थाना पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की है। खरीदे गए मोबाइल के फोटो गैलरी में ठगने वाले युवक का एक फोटो है जिसे पुलिस को दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

इमलीपारा चौक का व्यापारी हुआ ठगी का शिकार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×