Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» नशे के लिए कफ सीरप व टेबलेट की तस्करी करते युवक गिरफ्तार

नशे के लिए कफ सीरप व टेबलेट की तस्करी करते युवक गिरफ्तार

पुलिस ने एक युवक को 35 शीशी कफ सिरप व नींद के 6 सौ टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। युवक बलरामपुर जिले के बसंतपुर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 02:05 AM IST

पुलिस ने एक युवक को 35 शीशी कफ सिरप व नींद के 6 सौ टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। युवक बलरामपुर जिले के बसंतपुर क्षेत्र का रहने वाला है और अंबिकापुर से बस में दवा लेकर लखनपुर में अवैध रुप से सप्लाई करने जा रहा था।

उसके पास दवा के संबंध में कोई रसीद भी नहीं थी। जब्त दवाइयां की कीमत 46 सौ रुपए बताई गई। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 बी के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बसंतपुर थाना अंतर्गत ग्राम रजखेता निवासी 22 वर्षीय रामायण कुमार पिता लक्ष्मण कश्यप रविवार को दोपहर में अंबिकापुर से बस में बैठकर लखनपुर पर पहुंचा। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बस स्टैंड के पास उसे रोककर पूछताछ की। उसने पीठ में एक बैग लटका रखा था। गोलमोल जवाब देने पर पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर से 35 शीशी कफ सिरप व एंजीलम के 600 टेबलेट मिली।

टेबलेट नींद के है जिसे डाक्टर की सलाह पर किसी को दिया जाता है। उसके पास न तो डाक्टर की पर्ची थी और न ही दवा खरीदने की रसीद। इससे पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में प्रशिक्षु डीएसपी दीपक मिश्रा, एसआई बीडी यादव, एएसआई बृजेश पांडेय, आरक्षक उपेंद्र सिंह, अजय शर्मा, सूरज बंजारे व गजानंद शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×