• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • 13 साल की किशोरी ने दुपट्‌टे से फांसी लगाकर की खुदकुशी
--Advertisement--

13 साल की किशोरी ने दुपट्‌टे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

Bilaspur News - भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ झगराखांड थानांतर्गत छप्पन दफाई खोंगापानी में एक बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST
13 साल की किशोरी ने दुपट्‌टे से फांसी लगाकर की खुदकुशी
भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

झगराखांड थानांतर्गत छप्पन दफाई खोंगापानी में एक बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव उसके घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

जानकारी के अनुसार छप्पन दफाई खोंगापानी निवासी महिला प्रमिला केंवट पति स्व. राजेश केंवट रोजाना की तरह सोमवार की सुबह 7 बजे काम करने घर से बाहर गई हुई थी। घर पर उसकी 13 वर्षीया पुत्री आंचल व 9 वर्षीया पुत्र थे। काम करने के बाद महिला दोपहर 11.30 बजे जब वापस अपने घर लौटी तो पुत्री आंचल का शव घर की म्यार में दुपट्टे से फांसी के फंदे पर झूल रहा था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। बालिका ने इस वर्ष कक्षा आठवीं की परीक्षा दी है। उसने खुदखुशी की है या इसके पीछे कोई अन्य वजह है अभी इसका पता नहीं चल सका है। दो वर्ष पूर्व बालिका के पिता ने भी जहर का सेवन कर खुदखुशी कर ली थी। वहीं बताया जाता है कि परिवार के चार-पांच सदस्य भी आत्महत्या कर चुके हैं। परिवार की माली हालत अत्यंत दयनीय है। पिता की मौत के बाद मां प्रमीला मेहनत-मजदूरी कर किसी प्रकार अपने दोनों बच्चों को पाल रही थी, लेकिन बच्ची की मौत ने उसे अंदर तक तोड़ दिया है।

X
13 साल की किशोरी ने दुपट्‌टे से फांसी लगाकर की खुदकुशी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..