--Advertisement--

शास्त्री स्टेडियम में होगी राहुल गांधी की सभा

Bilaspur News - सीतापुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में 24 अप्रैल को राहुल गांधी की सभा होगी। सभा में राहुल मिशन 2018 का यहीं से...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:25 AM IST
शास्त्री स्टेडियम में होगी राहुल गांधी की सभा
सीतापुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में 24 अप्रैल को राहुल गांधी की सभा होगी। सभा में राहुल मिशन 2018 का यहीं से आगाज करेंगे। इसे देखते हुए सभी ब्लाक अध्यक्षों को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है।

नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि सरगुजा के लिए गर्व की बात है कि राहुल गांधी आदिवासी बहुल इस इलाके से ही छत्तीसगढ़ चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस नेताओं के साथ ग्राउंड का निरीक्षण कर तैयारियां शुरू करने के निर्देश दिए। सभा के लिए ग्राउंड के निरीक्षण के बाद उन्होंने रेस्ट हाउस में पार्टी नेताओं की बैठक ली। विधायक अमरजीत भगत ने कहा कि क्षेत्र के लिए गर्व की बात है कि राहुल गांधी यहां आ रहे हैं। इस दौरान पत्थलगांव के पूर्व विधायक रामपुकार सिंह, जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल, कुनकुरी अध्यक्ष मुरारी अग्रवाल, जशपुर से विनय भगत, बगीचा से प्रमोद गुप्ता, कासांबेल से पूनम गुप्ता, गुरप्रीत सिंह बावरा, सी अनिल, सत्यदेव गुप्ता, मैनपाठ से जनपद अध्यक्ष पति बाई,अटल यादव,बलराम यादव,नागेश्वर यादव उपस्थित थे।

नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव ने कांग्रेसियांे के साथ ग्राउंड का लिया जायजा, मिशन 2018 का यहीं से करेंगे आगाज

X
शास्त्री स्टेडियम में होगी राहुल गांधी की सभा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..