बिलासपुर

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • कांग्रेस सरकार में कभी नहीं निकलती थी विकास यात्रा
--Advertisement--

कांग्रेस सरकार में कभी नहीं निकलती थी विकास यात्रा

भाजपा जरही मंडल की बैठक में गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कांग्रेस पर तीखे वार किए। बैठक को सम्बोधित करते हुए पैकरा...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 03:45 AM IST
भाजपा जरही मंडल की बैठक में गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कांग्रेस पर तीखे वार किए। बैठक को सम्बोधित करते हुए पैकरा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी विकास यात्रा नहीं निकलती थी क्योंकि उनके द्वारा जनता को केवल ठगा जाता था और झूठे वादे किए जाते थे।

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। गृहमंत्री ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए लोगांे से झूठ बोला जाता था। कांग्रेस की सरकार में कभी विकास कार्य हुए ही नहीं। आज भाजपा की सरकार में वादा नहीं धरातल पर विकास कार्य हुए हैं। मुख्यमंत्री प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रहे हैं। पैकरा ने कार्यकार्ताओं को आगामी चुनाव में जीत हासिल करने टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए अब तैयार हो जाएं, अभी से अपनी रणनीति तैयार रखें। आप चुनाव जीतेंगे तो आपको भी सम्मान मिलेगा। बैठक मेंे भाजपा मंडल अध्यक्ष रामधन राजवाड़े, अशोक गुप्ता, रामकेश चक्रधारी, ललमेन राजवाड़े, शशि सिंह, सरिता गुप्ता, इंदु सिंह, सरिता सिंह, रामस्वरूप सिंह, भीमसेन यादव, राजपति पैकरा, हीरा गोयल, माधव साहू आदि उपस्थित थे।

राहुल के दौरे से भाजपा को मिलेगा लाभ: पैकरा ने राहुल गांधी के सीतापुर दौरे को लेकर कहा कि बहुत खुशी की बात है कि वे सरगुजा आ रहे हैं। अब भाजपा की जीत का रास्ता साफ है क्योंकि राहुल जिस क्षेत्र में दौरा करते हैं वहा से कांग्रेस का सफाया हो जाता है।

X
Click to listen..