--Advertisement--

रेलिंग से टकराई इनोवा कार, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, 7 घायल

मृतक नारायण का पत्नी से चल रहा था विवाद। सुलह के लिए परिवार समेत वो गया था ससुराल, लौटते वक्त हुआ हादसा।

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 08:01 AM IST
रेलिंग से टकरा गई तेज रफ्तार इ रेलिंग से टकरा गई तेज रफ्तार इ

कोरबा। यूपी से आ रही एक इनोवा कार गुरुवार सुबह 8 बजे अंबिकापुर-कटघोरा मार्ग पर कुर्सिया के पास रेलिंग से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। इनमें 4 की हालत गंभीर है। ये सभी एमपी के सीधी से लौट रहे थे।

- बांगो थाना इलाके में कुर्सिया के पास हाइवे का काम चल रहा है। बांगो पुलिस के मुताबिक सुबह 8 बजे के करीब तेज रफ्तार इनोवा रेलिंग से टकरा गई। ये टक्कर अनियंत्रित होने की वजह से हुई या ओवरटेक करने के चलते ये क्लियर नहीं है।

- इस दुर्घटना में गोविंदपुरा मुंगेली के रहने वाले 32 वर्षीय नारायण राम और 65 वर्षीय दुलार राम जांगड़े की मौके पर ही मौत हो गई। तीन सगे भाई समरथ (43), गगन (55), मोहन लाल (62) समेत माहनी दास (68) की हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल कोरबा रेफर किया गया है। जबकि मैनपुर मुंगेली के रहने वाले अभिलाष (29), सतीष (31) और रामकुमार (43) का पीएससी पोड़ी उपरोरा में इलाज चल रहा है।

एयरबैग खुलने से बची ड्राइवर की जान

- एक्सीडेंट के बाद कार का सेफ्टी बैग खुलने से ड्राइवर सतीश की जान बच गई। दुर्घटना में मरने वाले दोनों लोग ड्राइवर के दूसरी ओर साइड में बैठे थे।

पत्नी से चल रहा था विवाद, सुलह कराने गए थे

- मृतक नारायण राम का ससुराल एमपी के सीधी में है। पेशे से इंजीनियर नारायण का पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसके चलते वो मायके चली गइ थी। इसी विवाद को सुलझाने के लिए परिवार नारायण के ससुराल गया था।

कंटेंट/फोटो : मनोज शर्मा