कार्यालयों में बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा रही बंद

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:05 AM IST

Champa News - भास्कर न्यूज | जांजगीर- चांपा प्रायवेट कंपनी अपने ग्राहकों को सही सेवा उपलब्ध कराने के लिए जिला मुख्यालय में...

Janjgeer News - chhattisgarh news bsnl39s internet service is closed in offices
भास्कर न्यूज | जांजगीर- चांपा

प्रायवेट कंपनी अपने ग्राहकों को सही सेवा उपलब्ध कराने के लिए जिला मुख्यालय में केबल डालने का काम कर रही है। इसका खामियाजा बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को भोगना पड़ रहा है। वैसे ताे पिछले सप्ताह भर से ब्रॉड बैंड की सेवा बिगड़ी हुई है, लेकिन बुधवार से शुक्रवार की दोपहर तक ग्राहक प्राइवेट कंपनी के कारण परेशान हुए।।

जांजगीर जिला कार्यालय में पिछले 9 मई से इंटरनेट सेवा बाधित होने से बैंक, तहसील के साथ शासकीय कार्यालय में काम बाधित है। जिससे लोगों को सप्ताह भर से कार्यालयों का चक्कर काटना पड़ रहा है। इस समस्या के लिए बीएसएनएल के अधिकारी निजी कम्पनियों के द्वारा जमीन की खुदाई कर केबल काटने को प्रमुख कारण बता रहे हैं। केबल कटने से बैंक, तहसील कार्यालय में इंटरनेट सेवा ठप हो गई। जांजगीर चांपा जिला के उप पंजीयक दफ्तर में डिजिटलाइजेशन का बुरा हाल है, यहां जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए लोगो को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

प्राइवेट कंपनी की खुदाई के कारण इंटरनेट बाधित

बीएसएनएल एसडीओ भारतभूषण ने बताया किसी निजी कम्पनी के द्वारा बिना पूर्व सूचना के एचडीडी मशीन से खुदाई कर दी गयी है, इसी मशीन से बीएसएनएल के केबल कट गए हैं, जिसके कारण इंटरनेट में पिछले कुछ दिनों से परेशानी आ रही है, जल्दी ही सेवा दुरूस्त कर ली जाएगी।

X
Janjgeer News - chhattisgarh news bsnl39s internet service is closed in offices
COMMENT