विकास के लिए मतदान करना जरूरी: रितेश्वर

Champa News - जिस देश में मतदान 90 प्रतिशत से कम होता है, वहां के मतदाता जागरूक मतदाता नहीं कहलाते। मतदान से ही देश का भविष्य तय...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:40 AM IST
Shivrinarayan News - chhattisgarh news need to vote for development riteshwar
जिस देश में मतदान 90 प्रतिशत से कम होता है, वहां के मतदाता जागरूक मतदाता नहीं कहलाते। मतदान से ही देश का भविष्य तय होता है। जब तक हम अपने मत का उपयोग अपने भविष्य के लिए नही करेंगे तब तक न तो सच्चे नागरिक बन सकते न ही भारत माँ के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे।

उक्त बातें रितेश्वर महाराज ने मतदाता जागरण महोत्सव के दौरान शिवरीनारायण में कही। इन दिनों उनके द्वारा देश भर में मतदाता जागरण महोत्सव चलाया जा रहा है| शिवरीनारायण में पुल रोड, पुल चौक, केरा चौक, मेन रोड, बांबे मार्केट, नटराज चौक,बस स्टैंड, मार्केट बिलासपुर रोड स्थित आनन्दम धाम तक स्थित सभी घरों व दुकानों में मतदाता जागरूकता के पर्चे बाट कर मतदान करने की अपील की गई। रितेश्वर महाराज ने कहा मतदान एक अहम व पुनीत कर्तव्य है, जिसे जीवन के सभी बाधाओं, व्यक्तिगत स्वार्थ, सामाजिक संकीर्णताओं, जाति-पाति, लोभ, लालच को त्यागकर करना चाहिए। उन्होंने कहा देश के विकास के लिए लोगों को सजग होकर मतदान करना जरूरी है।

X
Shivrinarayan News - chhattisgarh news need to vote for development riteshwar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना