उप पंजीयक ने दिया जांच का आश्वासन तो किसानों ने आंदोलन किया समाप्त

Champa News - मौके पर किसानों से चर्चा करते अधिकारी। भास्कर न्यूज | बलौदा उप पंजीयक सहकारिता विभाग द्वारा जांच का आश्वासन...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:06 AM IST
Baloda News - chhattisgarh news sub registrar assured the inquiry the farmers ended the agitation
मौके पर किसानों से चर्चा करते अधिकारी।

भास्कर न्यूज | बलौदा

उप पंजीयक सहकारिता विभाग द्वारा जांच का आश्वासन देने के बाद तीसरे दिन धरने पर बैठे किसान मान गए। गुरुवार से जांच शुरू हो जाएगी।

खिसोरा सोसायटी के प्रबंधक व समिति के अध्यक्ष के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच कर कार्रवाई की मांग को लेकर सोसायटी के किसान सोमवार से धरने पर बैठे थे। धरना स्थल पर तीसरे दिन उप पंजीयक एनके कुजुर, नोडल अधिकारी कमल सिंह व वरिष्ठ सहकारिता निरीक्षक आरके गुप्ता पहुंचे। उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि गुरुवार से ही आरके गुप्ता सहित तीन अधिकारियों का दल सोसायटी पहुंचकर जांच करेगा और जिन छह बिंदुओं पर जांच की मांग की है उसके अलावा भी कोई किसान चाहे तो अपनी शिकायत व बयान दर्ज करा सकता है। ये टीम जल्द ही जांच प्रतिवेदन बनाकर डीआर को रिपोर्ट सौंपेगी और उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। डीआर के आश्वासन के बाद किसानों ने अपना आंदोलन वापस ले लिया साथ ही अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर जांच मे जरा भी गड़बड़ी हुई तो वे पुनः बड़े रूप में आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

X
Baloda News - chhattisgarh news sub registrar assured the inquiry the farmers ended the agitation
COMMENT