विज्ञापन

ट्रक ने बुलेट को मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचा युवक

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:06 AM IST

Champa News - अकलतरा | बलौदा रोड मुस्लिम कब्रिस्तान के सामने शनिवार की सुबह 8.30 बजे ट्रक क्रमांक सीजी 10 इपी 1170 के चालक ने...

Baloda News - chhattisgarh news truck collided with bullet child survivor in accident
  • comment
अकलतरा | बलौदा रोड मुस्लिम कब्रिस्तान के सामने शनिवार की सुबह 8.30 बजे ट्रक क्रमांक सीजी 10 इपी 1170 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बुलेट सवार नगर के युवक अतुल केरकेट्टा को पीछे से टक्कर मार दी। ठोकर से युवक छिटककर दूर जा गिरा पर ट्रक बुलेट को साथ घसीटते हुए ले गया। युवक को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग लगातार की जा रही है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। रोजाना कम से कम सौ ट्रक यहां से गुजरते हैं, जिससे हादसे की आशंका बनी रहती है। ऐसा ही शनिवार को हुआ। मामले की सूचना वार्ड नं. 4 के पार्षद राजन केडिया एवं थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को मिली तो वेे घटना स्थल पहुंचे। ट्रक के ड्राइवर धरमलाल कश्यप से पूछने पर बताया कि संजय नगर से बुलेट में सवार युवक मेन रोड में आने के बाद उसे दिखाई नहीं दिया और पीछे से ठोकर मार दी। पार्षद एवं थाना प्रभारी ने ट्रक मालिक इरशाद अहमद खान से बात की उसने युवक के इलाज व बुलेट का खर्च देने की बात कही।

भारी वाहनों पर नहीं लगी रोक:बलौदा रोड के मनका दाई मंदिर से लेकर अग्रसेन चौक तक नो-एंट्री लगाते हुए सुबह 6 बजे से रात्रि 10 बजे तक भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने के साथ-साथ सूचना बोर्ड भी लगाया है, लेकिन नो-एंट्री के बाद भी नियमों को ताक में रखकर भारी वाहनों की आवाजाही होने से दुर्घटनाएं घटित हो रही है। एनएसयूआई द्वारा धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन करते हुए 10 दिन पूर्व 5 मार्च को बलौदा रोड अग्रसेन नगर में चक्का जाम किया था। तब तहसीलदार ने 4 दिनों में इस पर रोक लगाने का आश्वासन दिया था, पर पहल नहीं की।

X
Baloda News - chhattisgarh news truck collided with bullet child survivor in accident
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन