--Advertisement--

रेलवे क्रासिंग पर ऑटो पलटा एक ही परिवार के 6 घायल

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है इलाज भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ गुरूवार की दोपहर झगराखांड...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
रेलवे क्रासिंग पर ऑटो पलटा एक ही परिवार के 6 घायल
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है इलाज

भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

गुरूवार की दोपहर झगराखांड रेलवे क्रासिंग पर एक ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व केंद्रीय चिकित्सालय मनेंद्रगढ़ में किया जा रहा है।

नगर पंचायत झगराखांड वार्ड क्र. 10 निवासी आबिद खान अपने परिवार के साथ ऑटो में सवार होकर मनेंद्रगढ़ से झगराखांड जा रहे थे। दोपहर करीब 1 बजे झगराखांड रेलवे क्रासिंग के बीचो-बीच ऑटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से ऑटो में सवार 35 वर्षीय आबिद खान उनकी मां 60 वर्षीया जोहरा बेगम, 36 वर्षीया प|ी सहिदुन्निशा, पुत्री 6 वर्षीया सरितुन्निशा व 8 वर्षीया नसरीन एवं 3 वर्षीया पुत्र आसिक खान ऑटो के नीचे दब गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर रेलवे कर्मचारी और राहगीर दौड़े और किसी प्रकार ऑटो को सीधा कर घायलों को वहां से निकाला। इस हादसे में पिता व उनका मासूम पुत्र आसिक गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेंद्रगढ़ लाया गया ।

घटना में घायल हुए लोग।

रेलवे ट्रैक से तत्काल हटाया गया ऑटो

यह तो गनीमत थी कि झगराखांड रेलवे क्रासिंग पर जिस वक्त यह हादसा हुआ ट्रैक पर से कोई ट्रेन नहीं गुजर रही थी। चंद मिनटों बाद ही अनूपपुर-चिरमिरी ट्रेन आने का समय था। खतरे की स्थिति को भांपते हुए रेलवे कर्मचारियों ने बिना समय गंवाए राहगीरों की मदद से ऑटो को सीधा कर ट्रैक से हटाया।

X
रेलवे क्रासिंग पर ऑटो पलटा एक ही परिवार के 6 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..