--Advertisement--

भाई की तेरहवीं में आए बड़े भाई की हादसे में मौत

बालोद से धमतरी मार्ग पर करहीभदर व करकाभाट के बीच गुरुवार को दोपहर 1.35 बजे दो बाइक में टक्कर के बाद उछलकर ट्रैक्टर...

Danik Bhaskar | Feb 02, 2018, 02:20 AM IST
बालोद से धमतरी मार्ग पर करहीभदर व करकाभाट के बीच गुरुवार को दोपहर 1.35 बजे दो बाइक में टक्कर के बाद उछलकर ट्रैक्टर पहिए के नीचे आने से एक की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए।

मृतक 58 वर्षीय अमृत लाल डोंगरे मूलरूप से करहीभदर का रहने वाला है। पर दल्ली राजहरा में रहकर कपड़ा सिलाई का काम करता था। जिस ट्रैक्टर की चपेट में आया, वह सरपंच ओमकार साहू का है। जिसे हाल ही में आर्थिक गड़बड़ी के कारण एसडीएम ने पद से बर्खास्त किया है। मृतक अपने ही छोटे भाई नोहर डोंगरे के तेरहवी कार्यक्रम में आया था। अब दूसरे भाई की मौत से घर में और ज्यादा मातम हो गया है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घायल पचपेड़ी नाका रायपुर निवासी 50 वर्षीय नकुलराम यादव ने बताया कि वह शीतला मंदिर का पुजारी है। नोहर के तेरहवीं कार्यक्रम में करहीभदर आया था। उनके भाई अमृत के साथ गुरुर से मेहमानों के लिए सामान लेने गया था। वहां से वापस आते समय सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकराने से यह हादसा हुआ।

दूसरा बाइक चालक बी जामगांव निवासी 21 वर्षीय नरेंद्र ठाकुर ने कहा बाइक का सामान लेने के लिए गुरुर जा रहा था। मैं अपने साइड में था। सामने वाले अचानक आए और टक्कर हो गई। उन्हें बचाने के चक्कर में हेंडल थोड़ा सा टकराया और मैं लड़खड़ा कर गिर गया। उस बाइक के पीछे ट्रैक्टर आ रही थी। जो बाइक चालक अमृत के ऊपर से गुजर गई। घटना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को जब्त किया। थोड़ी देर के लिए इस मार्ग में ट्रैफिक भी जाम हो गया था। मृतक लाल डोंगरे बड़ा भाई था। वह अपने छोटे भाई की तेरहवीं में कार्यक्रम में शामिल होने अाया था।