Hindi News »Chhatisgarh »Dallirajhara» दिव्यांग व मरीज को घर तक पहुंचकर दे रहे मोबाइल, पार्षद कर रहे सहयोग

दिव्यांग व मरीज को घर तक पहुंचकर दे रहे मोबाइल, पार्षद कर रहे सहयोग

ओपन थिएटर में लगे मोबाइल वितरण शिविर मंे वार्ड 6 हास्पिटल सेक्टर के लकवाग्रस्त 68 वर्षीय महिला आर लक्ष्मी को मोबाइल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 11, 2018, 02:35 AM IST

ओपन थिएटर में लगे मोबाइल वितरण शिविर मंे वार्ड 6 हास्पिटल सेक्टर के लकवाग्रस्त 68 वर्षीय महिला आर लक्ष्मी को मोबाइल देने के मामले काे लेकर आर लक्ष्मी के बेटे आर नागेन्द्र ने शुक्रवार को भाजपा पार्षदों के साथ सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर एसडीएम जीएल यादव के नाम ज्ञापन तहसीलदार गिरजाशंकर साव को सौंपा।

सौंपे ज्ञापन में आर नागेन्द्र ने बताया कि नगर पालिका द्वारा सभी वार्डों में शासन मोबाइल वितरण कर रहा है। इसी संबंध में वार्ड 6 के पार्षद परमेश्वरी कुटमेरिया ने मुझे बताया था कि आपकी मां कि तबियत खराब होने व चलने की असर्थता के कारण घर में मोबाइल दिया जाएगा। लेकिन मै अपनी मां को मोबाइल के लिए बीएसपी ओपन थिएटर ले जा रहा था। इसी दौरान शिविर में उपस्थित टी ज्योति, गीता मरकाम, पुष्पलता साव, परमेश्वरी कुटमेरिया, सोहद्रा ठाकुर, पूर्व पार्षद लीलावती द्वारा इस स्थिति में मां को नहीं लाने की बात कहते हुए सीएमओ से तत्काल मोबाइल दिलवाने की बात कही। पार्षद टी ज्योति ने कहा कि युवक द्वारा अपनी मां को स्ट्रेचर पर लाए जाने से शिविर में उपस्थित सभी पार्षद स्तब्ध थे। ऐसी परिस्थिति दोबारा न बने इसलिए उनके द्वारा सीएमओ को इस बात से अवगत कराने फोन में बात कराने के अलावा तस्वीर भी भेजी गई। महिला की स्थिति दिखाई दे रही थी। सीएमओ एनआर चंद्राकर ने कहा कि दिव्यांग व अस्वस्थता के कारण जो हितग्राही मोबाइल वितरण केन्द्र नहीं पहुंच पा रहे हैं। ऐसे हितग्राहियों के घर पहुंचकर मोबाईल दिया जा रहा है। वार्ड 24 में 7, वार्ड 19 में 3, वार्ड 18 में 1, वार्ड 16 में 1 अस्वस्थ व दिव्यांग हितग्राहियों को मोबाइल का वितरण घर जाकर किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dallirajhara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×