• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Dallirajhara
  • अध्यक्ष श्याम बोले अनिला का टिकट काट कर किसी भी युवा नेता को दिया तो समर्थन करूंगा, नहीं तो निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे

अध्यक्ष श्याम बोले- अनिला का टिकट काट कर किसी भी युवा नेता को दिया तो समर्थन करूंगा, नहीं तो निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे / अध्यक्ष श्याम बोले- अनिला का टिकट काट कर किसी भी युवा नेता को दिया तो समर्थन करूंगा, नहीं तो निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे

Dallirajhara News - जन संवाद कार्यक्रम के तहत दल्लीराजहरा में दुर्ग विधायक अरुण वोरा ने पूर्व ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व वरिष्ठ...

Bhaskar News Network

Aug 11, 2018, 02:36 AM IST
अध्यक्ष श्याम बोले- अनिला का टिकट काट कर किसी भी युवा नेता को दिया तो समर्थन करूंगा, नहीं तो निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे
जन संवाद कार्यक्रम के तहत दल्लीराजहरा में दुर्ग विधायक अरुण वोरा ने पूर्व ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री शिरोमणि माथुर के निवास पहुंचकर मुलाकात की। जनसंवाद के साथ ही श्री वोरा अपने प्रभार के विधानसभा की वर्तमान स्थिति को समझते हुए पार्टी में डेमेज कंट्रोल का भी प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर माथुर के निवास पर अरुण वोरा ने पिछले कुछ साल से कांग्रेस से नाराज चल रहे व अपनी नई राजनीति पार्टी बना चुके युवा नेता व जन स्वराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम जायसवाल से चर्चा की।

श्याम जायसवाल ने सभी कांग्रेसी नेताओं की उपस्थिति में कहा कि मेरा कभी भी कांग्रेस पार्टी से कोई विरोध नहीं रहा और यदि आप विधायक अनिला भेड़िया का टिकट काट कर देवलाल ठाकुर, रेवा रावटे, पिंटू भुआर्य में से किसी भी युवा नेता को कांग्रेस की टिकट देते है तो जन स्वराज पार्टी कांग्रेस का समर्थन करेगी। परंतु कांग्रेस ने वापस अनिला भेड़िया को टिकट दिया तो हमारी पार्टी समर्थन नहीं देगी। साथ ही ऐसी स्थिति में हम निर्दलिय चुनाव लड़ाएंगे।

अरुण वोरा ने श्याम जायसवाल को आश्वस्त किया है कि यहां की सारी स्थिति से प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अवगत कराया जाएगा और सही प्रत्याशी का चयन डौंडीलोहरा विधानसभा में करेगी।

X
अध्यक्ष श्याम बोले- अनिला का टिकट काट कर किसी भी युवा नेता को दिया तो समर्थन करूंगा, नहीं तो निर्दलीय चुनाव लड़ाएंगे
COMMENT