• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Dhamtari
  • पाेलीटेक्निक में प्रतिभावान छात्रों का हुआ सम्मान
--Advertisement--

पाेलीटेक्निक में प्रतिभावान छात्रों का हुआ सम्मान

Dhamtari News - धमतरी | भोपाल राव पवार शासकीय पाेलीटेक्निक रूद्री एवं शासकीय पाेलीटेक्निक बालोद का वार्षिकोत्सव संयुक्त रूप से...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:20 AM IST
पाेलीटेक्निक में प्रतिभावान छात्रों का हुआ सम्मान
धमतरी | भोपाल राव पवार शासकीय पाेलीटेक्निक रूद्री एवं शासकीय पाेलीटेक्निक बालोद का वार्षिकोत्सव संयुक्त रूप से रूद्री के पाेलीटेक्निक परिसर में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर छात्रसंघ पदाधिकारियों, खेल स्पर्धाओं में विजयी एवं सर्वोच्च अंक से उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं का सम्मान भी किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्राचार्य लोकेन्द्र सिंह अौर विशिष्ट अतिथि डॉ. बीएल देवांगन थे। डॉ. देवांगन ने अपने उद्बोधन में कहा कि ज्ञान हर कार्यक्रम में अर्जित किया जा सकता है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को छोटे-बड़े सभी सांस्कृतिक एवं धार्मिक आयोजनों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य ने कालेज को एनबीए मान्यता वर्ष 2022 तक दिलाने के लिए स्टाफ के अधिकारी-कर्मचारी एवं छात्र-छात्राओं से समस्त गतिविधियों में सहयोग प्रदान करने की अपील की। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने छत्तीसगढ़ी और विभिन्न प्रांतों के लोक नृत्यों की प्रस्तुति दी। इसके अलावा गीत, काव्य पाठ व फिल्मी गानों पर भी नृत्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में डॉ. एसपी मिश्रा, देबजानी चट्‌टोपाध्याय, नुरेश देवांगन, उमा पैकरा, चंद्रेश देशमुख, सिकंदर कुमार, हर्षल मोहिले, गणेश साहू, चंद्रशेखर मंडावी, डाली भास्कर, अंशुलिका पाल उपस्थित थे।

X
पाेलीटेक्निक में प्रतिभावान छात्रों का हुआ सम्मान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..