धमतारी

--Advertisement--

घर-घर जाकर बताएंगे सरकार की नाकामियां

मिशन 2018 में कामयाबी हासिल करने के लिए कांग्रेसियों ने कमर कस ली है। गुरुवार को कांग्रेस भवन में शहर कांग्रेस ब्लाक 1...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:20 AM IST
मिशन 2018 में कामयाबी हासिल करने के लिए कांग्रेसियों ने कमर कस ली है। गुरुवार को कांग्रेस भवन में शहर कांग्रेस ब्लाक 1 व 2 की संयुक्त बैठक बूथ प्रभारी हरमीत होरा व चंदन बाफना ने ली। उन्होंने संगठन को मजबूत करने के साथ ही बूथ स्तर पर कमेटी का विस्तार करने पर जोर दिया। विधायक गुरुमुख सिंह होरा ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा की नकामियां गिनाएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी दोनों में अंतर है। भाजपा सरकार चुनाव के समय ही किसानों और आम जनता के हित की बात करती है। राज्य में रमन सरकार चौथी पारी खेलने तैयारी कर रही है, पर उन्होंने बीते 14 साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार को जमकर बढ़ावा दिया। गौ माता की सुरक्षा की बात की जाती है, पर प्रदेश में सैकड़ों गौ माताओं की मौत हो गई, इस सबकी जिम्मेदार सिर्फ भाजपा सरकार है। पीसीसी सचिव आनंद पवार, पूर्व विधायक हर्षद मेहता, लेखराम साहू ने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री भ्रष्ट हैं। प्रशासनिक स्तर पर भी कोई लगाम नहीं है।

बूथ स्तर पर काम करने की जरूरत : शहर ब्लाक 1, 2 के प्रभारी हरमीत होरा, चंदन बाफना ने कहा कि कांग्रेसियों को बूथ स्तर पर काम करने की जरूरत है। हर व्यक्ति को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। भाजपा सरकार को अपनी कुर्सी की चिंता है।

कांग्रेस को भी कमर कसकर आगे बढ़ना होगा। बैठक में कार्यवाहक अध्यक्ष विजय देवांगन, केके ढांढ, वसीम कुरैशी, निखिलेश दीवान, देवेन्द्र जैन, नरेश जसूजा, योगेश लाल, घनाराम सोनी, विक्रांत शर्मा, विनोद जैन, बलवंतराव पवार, रुपेश राजपूत, गुरुगोपाल गोस्वामी समेत कांग्रेसी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

मंथन

मिशन 2018 में कामयाबी हासिल करने के लिए कांग्रेसियों ने कसी कमर, बूथ स्तर पर कमेटी का विस्तार होगा

धमतरी. कांग्रेस भवन में विधायक गुरुमुख सिंह ने कार्यकर्ताओं को बूथ विस्तार की जानकारी दी।

X
Click to listen..