Hindi News »Chhatisgarh »Dhamtari» बालिका दिवस..बेटियों की सुरक्षा के लिए निकाली रैली

बालिका दिवस..बेटियों की सुरक्षा के लिए निकाली रैली

बालिका दिवस..बेटियों की सुरक्षा के लिए निकाली रैली मगरलोड | कन्या उच्च. माध्य. विद्यालय में रूम टू रीड सहभागी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:30 AM IST

बालिका दिवस..बेटियों की सुरक्षा के लिए निकाली रैली

मगरलोड | कन्या उच्च. माध्य. विद्यालय में रूम टू रीड सहभागी समाजसेवी संस्था के सहयोग से राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम लोगों को बेटियों की सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए नगर में रैली निकाली गई। इसके बाद नारा, भाषण, गीत, निबंध लेखन, पेंटिग आदि स्पर्धाएं हुईं। इस मौके पर नाटक के माध्यम से बेटियों की महत्ता भी बताई गई। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में प्राचार्य पीएस दीवान, केएस ध्रुव, एचआर साहू, डीआर साहू, एचएम केआर साहू आदि उपस्थित थे।

धर्म...देवपुर में जैतखाम पर किया गया ध्वजारोहण

धमतरी | माघ पूर्णिमा के अवसर पर डोंगेश्वर धाम देवपुर में सतनामी समाज द्वारा नवनिर्मित जैतखाम पर ध्वजारोहण विधायक गुरूमुख सिंह होरा के मुख्य आतिथ्य में किया गया। श्री होरा ने अपने संबोधन में कहा कि गुरू घासीदास बाबा ने सामाजिक एकता, भाईचारे और मनखे-मनखे एक समान का जो संदेश दिया था, उसी का परिणाम है कि न केवल छत्तीसगढ़, अपितु पूरे देश से छुआछूत की भावना खत्म हुई है। कार्यक्रम में कमल नारायण सोनकर, अंकित गोयल, अमृतदास सोनवानी, कार्तिक कोसरे, मेमदास, धृतलहरे, माखन सोनवानी आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhamtari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×