--Advertisement--

प्रयास स्कूल में प्रवेश के लिए 1854 ने दी परीक्षा

धमतरी | प्रदेश के 5 आवासीय प्रयास विद्यालय में प्रवेश के लिए आदिम जाति कल्याण विभाग ने रविवार को शहर के 5 केंद्रों...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:30 AM IST
धमतरी | प्रदेश के 5 आवासीय प्रयास विद्यालय में प्रवेश के लिए आदिम जाति कल्याण विभाग ने रविवार को शहर के 5 केंद्रों में परीक्षा आयोजित की। परीक्षा के लिए 1926 पंजीकृत परीक्षार्थियों में 1854 उपस्थित व 72 अनुपस्थित रहे। सहायक आयुक्त बीआर बंजारे ने बताया कि चयनित परीक्षार्थियों को प्रदेश के रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, अंबिकापुर व जगदलपुर के आवासीय विद्यालय में प्रवेश मिलेगा। यहां मेडिकल एवं इजीनियरिंग काॅलेज की पढ़ाई के लिए 9वीं एवं 11वीं में प्रवेश दिया जाएगा। रविवार को शहर के 5 केंद्र मेनोनाइट उमावि, मेनोनाइट अंग्रेजी उमावि, शासकीय हाईस्कूल गोकुलपुर, मॉडल उमावि, सर्वाेदय उमावि में परीक्षा हुई।

शराब दुकान के सामने से हटाए गए 45 अवैध खोमचे

धमतरी | शराब दुकानों के आसपास चल रहे अवैध खोमचे पर पुलिस ने कार्रवाई की है। कुरूद पुलिस ने क्षेत्र के शराब दुकानों के सामने संचालित 45 अवैध खोमचे चलाने वालों पर कार्रवाई कर उनका तंबू उखाड़ा। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य समेत प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

भारत बंद को कांग्रेस का समर्थन

धमतरी | प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष लेखराम साहू ने 2 अप्रैल को भारत बंद काे पूर्ण समर्थन का एलान किया है। अजजा अत्याचार निवारण अधिनियम के संबंध में सुप्रीम कोर्ट से पारित निर्णय को लेकर भाजपा सरकार की उपेक्षा एवं निष्क्रियता के खिलाफ संयुक्त मोर्चा ने भारत बंद का आव्हान किया है।

यादव समाज ने सामाजिक उत्थान पर चर्चा की

नगरी | सिहावा क्षेत्र के सर्व यादव समाज के पदाधिकारियों की बैठक रविवार को सिहावा के शीतला मंदिर के यादव सभा हॉल में हुई। बैठक में सामाजिक उत्थान और अन्य गतिविधियों पर चर्चा हुई। इस मौके पर अध्यक्ष गोवर्धन यादव, शंकर यादव, संतोष यादव, रामदयाल यादव, अमृत यादव, बिंदु यादव आदि उपस्थित थे।

मजदूर संघ की बैठक 3 को

मगरलोड | जय विश्वकर्मा राजमिस्त्री मजदूर संघ मगरलोड की बैठक 3 अप्रैल को साहू समाज भवन कर्मा मंदिर में सुबह 10 बजे रखी गई है। बैठक में मासिक आय, व्यय सहित अन्य विषयों पर चर्चा होगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..