--Advertisement--

बिलभदर के पास टायर फटने से कार पेड़ से टकराई

नगरी | ग्राम बिलभदर के पास पुलिया मोड़ पर बुधवार की अल सुबह तेज रफ्तार कार की टायर फटने के कारण पलाश के पेड़ से गाड़ी...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
नगरी | ग्राम बिलभदर के पास पुलिया मोड़ पर बुधवार की अल सुबह तेज रफ्तार कार की टायर फटने के कारण पलाश के पेड़ से गाड़ी टकरा गई। कार में दो व्यक्ति सवार थे, जिन्हें मामूली चोटें आई। हादसे में कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

मछुआ कांग्रेस का सम्मेलन 9 मार्च को होगा

मगरलोड | छग मछुआ कांग्रेस का जिला स्तरीय जनजागरण सम्मेलन 9 मार्च को कुरूद के छत्तीसगढ़ महतारी मंदिर में सुबह 11 बजे होगा। इसकी तैयारी में पूर्व विधायक लेखराम साहू, सोमप्रकाश गिरी, राजकुमारी दीवान, नीलम चंद्राकर, राजकुमार अग्रवाल, तपन चन्द्राकर, पुराणिक साहू, सोहेंदर सिंह दत्ता, हेमंत साहू, फत्तेलाल तारक, कृष्ण कुमार निषाद, आनंद निषाद आदि जुटे हुए हैं।

बोड़रा में सत्संग 4 मार्च से

धमतरी | ग्राम बोड़रा के साहू भवन में कबीर सत्संग का आयोजन 4 व 5 मार्च को किया गया है। इस कार्यक्रम में कबीर मानव सेवा संस्थान सुठालिया राजगढ़ से साध्वी ज्योति कला साहेब अपनी भजन मंडली के साथ शामिल होंगी और वे ही मुख्य वक्ता होंगी। कार्यक्रम दोपहर 2 से 5 बजे तक चलेगा। कार्यक्रम की तैयारी में हंसराज साहू, खरेराम साहू, उत्तम, ललित, रोहित, दीपक, थानसिंग आदि जुटे हुए हैं।

अपराध रोकने गांवों में बढ़ी पुलिस गश्त

मगरलोड |होली पर्व के मद्देनजर करेली बड़ी पुलिस चौकी के स्टाफ गांवों में पेट्रोलिंग कर अपराध नियंत्रण के लिए ग्रामीणों से सहयोग की अपील कर रहे हैं। चौकी प्रभारी प्रभारी संजय यादव ने बताया कि होली के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गश्त की जा रही है। ग्रामीणों के बीच पहुंचकर उन्हें जागरूक कर रहे हैं। ग्रामीण युवकों से अपील की जा रही है कि वे जबरदस्ती किसी पर रंग न डालें और शराब पीकर झगड़ा न करें।

होली मिलन 5 मार्च को

मगरलोड | पेंशनर एसोसिएशन तहसील शाखा की बैठक 5 मार्च को पेंशनर भवन में रखी गई है। इस अवसर पर होली मिलन समारोह भी होगा।