भैंसमुंडी के मड़ई में बलवा 10 युवकों पर केस दर्ज

Dhamtari News - धमतरी| भैंसमुंड़ी में मड़ई के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद हो गया। पुलिस ने 7 से अधिक युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:26 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news 10 cases filed against 10 youths in bhanmasamudi
धमतरी| भैंसमुंड़ी में मड़ई के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद हो गया। पुलिस ने 7 से अधिक युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। वहीं मारपीट में गंभीर रुप से घायल कुछ युवकों का इलाज कुरुद सिविल अस्पताल में चल रहा है।

कुरुद पुलिस के अनुसार 12 जनवरी को ग्राम भैंसमुंडी में मड़ई कार्यक्रम था। यहां कुरुद और गांव के युवकों के बीच विवाद हो गया। कुरुद के युवकों ने गांव के 2 युवकों की पिटाई कर दी और भाग गए। गांव के वीरेंद्र साहू, भावसिंह साहू, इंद्रेश साहू, किशन साहू, त्रिलोकचंद कुरुद थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद रात करीब 12 बजे घर लौट रहे थे। तभी भरदा चौक के पास केवल साहू, तुलसी साहू, सेवकराम साहू, नागेंद्र साहू, किशुन और पप्पू सहित अन्य युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया।

लाठी, डंडे से हमला कर दिया। मारपीट में भैंसमुंडी के सभी युवकों को चोट आई। कुरुद टीआई प्रणाली वैद्य ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल गई। मारपीट में शामिल केवल, तुलसी, सेवक, नागेंद्र, किशुन, पप्पू सहित करीब 10 युवकों पर धारा 341, 149, 147, 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news 10 cases filed against 10 youths in bhanmasamudi
COMMENT