आमदी में अंजोर रथ, एसपी ने कहा- बैंक की गोपनीय जानकारी किसी को न दें

Dhamtari News - धमतरी. नगर पंचायत आमदी में पुलिस की अंजोर रथ पहुंची। यहां ग्रामीणों को अपराधों से जागरुक किया गया। धमतरी | धमतरी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:50 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news anjor rath sp said in the affidavit do not confuse bank39s confidential information
धमतरी. नगर पंचायत आमदी में पुलिस की अंजोर रथ पहुंची। यहां ग्रामीणों को अपराधों से जागरुक किया गया।

धमतरी | धमतरी पुलिस द्वारा ग्रामीणों को ठगों और अपराधों से जागरूक करने के लिए अंजोर रथ का जिले में भ्रमण कराया जा रहा है। 7वें दिन गुरुवार को पुलिस विभाग की यह रथ रात 7.30 बजे नगर पंचायत आमदी पहुंची। ग्रामीणों को एकत्रित कर पुलिस अफसरों ने अपराधों के संबंध में जानकारी दी।

कार्यक्रम अर्जुनी थाने ने कराया। चौपाल में एसपी बालाजी राव पहुंचे। उन्होंने कहा कि किसी भी घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम पुलिस गोपनीय रखेगी।

अनजान नंबर से कॉल आने पर बैंक संबंधी गोपनीय जानकारी किसी को न दें। ठग खुद को पुलिस अधिकारी, बैंक अधिकारी बताकर धोखाधड़ी करते हैं। बैंक अधिकारी कभी फोन से गोपनीय जानकारी नहीं पूछती। इसलिए खुद सजग रहें। चिटफंड कंपनियों में निवेश न करें।

दिखाई गई लघु फिल्म

चौपाल में प्रोजेक्टर के माध्यम से जागरुकता लाने के ग्रामीणों को लघु फिल्म दिखाई गई। बच्चे संबंधी अपराधों से अलर्ट किया गया। कुछ लोगों ने अपनी समस्या भी अधिकारियों के समक्ष रखी, जिसे दूर भी किया गया। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रीति कुंभकार, एएसपी केपी चंदेल, अर्जुनी टीआई प्रणाली बैद्य आदि उपस्थित थे।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news anjor rath sp said in the affidavit do not confuse bank39s confidential information
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना